तकनीक

आशिक बनाने आ रहा है ‘Vivo’ का ” Smartphone”

Vivo जल्द ही भारत में धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसमें दमदार बैटरी और शानदार कैमरा मिलने वाला है. फोन के डिजाइन को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisements
AD

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो (Vivo) ने नवंबर 2021 में चीन में Vivo Y54s लॉन्च किया. ब्रांड आखिरकार भारत में डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, उद्योग के सूत्रों ने जानकारी दी है कि वीवो आने वाले हफ्तों में भारत में V54s लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हम स्मार्टफोन के मार्च के अंत तक या अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद कर सकते हैं. चूंकि डिवाइस चीन में खरीदने के लिए पहले से ही उपलब्ध है, इसलिए सारे फीचर्स सामने हैं

Vivo Y54s Price In India

Vivo Y54s की शुरुआत चीन में 1,699 युआन की कीमत के साथ हुई. यानी भारत में इसकी कीमत करीब 20 हजार रुपये होगी.

Vivo Y54s Specifications

Y54s में 6.51 इंच की IPS LCD स्क्रीन है जिसमें वाटरड्रॉप नॉच, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और फुलएचडी+ रेजोल्यूशन है। डिस्प्ले पतले बेज़ल से घिरा हुआ है जो डिवाइस को 89% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो देता है. डिवाइस में 5G सक्षम मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC को 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है. इंटरनल स्टोरेज से अतिरिक्त 2GB वर्चुअल रैम उधार ली जा सकती है. फोन 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

Vivo Y54s Camera

फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 13MP का मुख्य कैमरा f / 2.2 अपर्चर और 2MP का डेप्थ सेंसर होता है. कैमरा सेटअप को पोर्ट्रेट मोड, नाइट मोड, टाइम-लैप्स, स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग और कई अन्य जैसे फीचर्स देने के लिए अनुकूलित किया गया है.

Vivo Y54s Battery

Y54s में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. डिवाइस USB-C पोर्ट के माध्यम से चार्ज होता है और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और साथ ही AI फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है. Y54s Android 11-आधारित OriginOS 1.0 पर चलता है और ब्लूटूथ 5.1 को सपोर्ट करता है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button