मनोरंजन

‘सेक्रेड गेम्स’ में कुकू का रोल निभाने वाली कुब्रा सैत उठा दी अपनी ड्रेस

'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) में कुकू का रोल निभाने वाली कुब्रा सैत (Kubra Sait) को उस वक्त शर्मिंदगी झेलनी पड़ी जब ड्रेस को लहराने के चक्कर में उनका आउटफिट कुछ ज्यादा ही हवा में उड़ गया.

 जब भी बेहतरीन हिंदी वेब सीरीज की बात होती है तो सेक्रेड गेम्स का नाम जरूर आता है. इसके दोनों सीजन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी के अलावा अगर इस सीरीज में जो सबसे ज्यादा चर्चा में आईं वो हैं कुब्रा सैत (Kubra Sait). एक्ट्रेस ने नवाज की गर्लफ्रेंड का रोल अदा किया था, इस रोल के लिए उन्होंने खूब वाहवाही भी बटोरी थी.

कुब्रा का ऊप्स मोमेंट

कुब्रा सैत (Kubra Sait) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. कुब्रा (Kubra Sait Dress) ने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई और उसे वो कैमरे के सामने काफी लहरा भी रही हैं. लेकिन पोज देने के चक्कर में उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही ऊपर उठ गई और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. इस वीडियो में वो ‘द वरडिक्ट स्टेट’ (The Verdict State Vs Nanavati) वेब सीरीज के प्रमोशन में नजर आई थीं. यह वीडियो मीडिया में जैसे ही आया, वो खूब वायरल हुआ था.

सेक्रेड गेम्स में दिए थे इंटीमेंट सीन

आपको बता दें, वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुब्रा (Kubra Sait Transgender Role) ने टांसजेंडर का रोल निभाया था. एक्ट्रेस का इस वेब सीरीज में नवाज के संग एक इंटीमेट सीन भी था, जो काफी चर्चा में आया था. इस सीरीज में उनका नाम कुकू था और इसके बाद इन्हें कुकू नाम से ही जाना जाने लगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि कुब्रा एक बेहतरीन एंकर भी हैं और इसके लिए उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर अवॉर्ड भी मिल चुका है. लेकिन कुब्रा सैत अब एक्टिंग की दुनिया में भी अपने झंडे गाड़ रही हैं और लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद भी आ रही है.

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

सेक्रेड गेम्स में धमाल मचाने वाली कुब्रा सैत (Kubra Sait Movies) ने कई फिल्में भी की हैं. साल 2011 में उन्होंने फिल्म ‘रेडी’ (Ready) से अपने करियर की शुरुआत की. वह अब तक ‘जोड़ी ब्रेकर्स’, ‘गली बॉय’, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. बीते साल वह वेब सीरीज ‘फाउंडेशन’ (Foundation) में भी नजर आई थीं.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button