देश

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू मौत मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी,

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू मौत मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी,

 पिछले साल गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन दिल्ली के लाल क़िला के पास हुई हिंसा के मुख्य आरोपी और पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मंगलवार (15 फरवरी) को सड़क हादसे में मौत हो गई. अब इस मामले में हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है और जिस ट्रक से दीप सिद्धू की गाड़ी का हादसा हुआ था उस ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हरियाणा का रहने वाला है ट्रक ड्राइवर

आरोपी ट्रक ड्राइवर का नाम कासिम है और वह हरियाणा के नहू का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि जिस ट्रस से हादसा हुआ था उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे आज (18 फरवरी) कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ट्रक से टकरा गई थी एसयूवी

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का एक्सीडेंट हरियाणा के सोनीपत जिले में खरखौदा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर हुआ, जब उनकी एसयूवी ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में दीप सिद्धू की मौत हो गई थी.

हादसे के वक्त दीप की मंगेतर भी थीं साथ

हादसे के वक्त दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के साथ उनकी मंगेतर रीना राय (Reena Rai) भी थीं. सड़क हादसे में रीना भी घायल हुई थीं, हालांकि अब वह पूरी तरह ठीक हैं. रीना राय लंबे समय से दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के साथ अपने संबंधों की वजह से लगातार सुर्खियों में रही हैं.

किसान आंदोलन से चर्चा में आए दीप सिद्धू

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों की आयोजित ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला हुई हिंसा के आरोप में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को नौ फरवरी 2021 को गिरफ्तार किया गया था. लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपों के बाद दीप सिद्धू कई दिनों तक फरार रहे थे  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button