मनोरंजन

कैमरा देख बोल्ड पोज देकर पैंट नीचे खींचने लगीं ये हसीना

कई फिल्मों में नजर आ चुकीं वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का एक वीडियो खूब चर्चा में है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने ही अपनी पैंट नीचे खींचने लगीं.

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की अदाओं के फैंस दीवाने हैं. यहां तक कि उनके हर वीडियो और तस्वीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. इस बीच वाणी कपूर का सोशल मीडिया पर इतना बोल्ड वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर एक्ट्रेस कैमरा देखते ही ये किस तरह रिएक्ट करने लगीं.

कैमरे के सामने नीचे खींचने लगीं पैंट

इस वीडियो में आप देखेंगे कि वाणी कपूर (Vaani Kapoor) कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. वहीं एक पोज में वाणी पैंट को अचानक नीचते खींचते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. ऐसा करते वक्त एक्ट्रेस की पैंटी भी साफ दिख जाती है. वाणी के इस वीडियो में एटीट्यूड को देखकर लग रहा है कि वो ऐसा करते वक्त बिल्कुल भी झिझक नहीं रही हैं. वो पूरे फुल कॉन्फिडेंस के साथ इस तरह के पोज कैमरे में लगातार देती जा रही हैं.

पहनी बिकनी

इस वीडियो में वाणी कपूर ने सफेद रंग की सिल्वर कारीगरी वाली बिकनी पहनी है. इसी से मैच करता हुआ सफेद रंग का लूज पजामा पहना है. अपने लुक को पूरा करने के लिए वाणी ने ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया है. लेकिन वीडियो में सारा ध्यान आपका एक्ट्रेस के कातिलाना लुक्स खींच लेंगे.

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में आई थीं नजर

वाणी कपूर आखिरी बार बड़ी स्क्रीन पर ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में वाणी के अपोजिट लीड रोल में आयुष्मान खुराना थे. ये फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था. इस फिल्म का इन सितारों ने जमकर प्रमोशन भी किया था. यहां तक कि इन दोनों सितारों के किसिंग सीन्स भी काफी चर्चा में रहे.  

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

वाणी कपूर ने साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वाणी ‘बेफिक्रे’, ‘बेल बॉटम’ और ‘वॉर’ फिल्म में नजर आईं.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button