राजनीति

महुआ मोइत्रा ने बीजेपी से कहा थोड़ा गोमूत्र पीकर आएं संसद में सरकार पर जमकर बरसीं

लोक सभा में अपने संबोधन से पहले तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने बीजेपी (BJP) पर जबरदस्त तंज कसते हुए कहा कि गोमूत्र पीकर आएं.

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) अपने तीखे भाषण के लिए जानी जाती है और उन्होंने गुरुवार को लोक सभा में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार इतिहास को बदलना चाहती है. लोक सभा में अपने संबोधन से पहले महुआ मोइत्रा ने बीजेपी (BJP) पर जबरदस्त तंज कसा और कहा कि गोमूत्र पीकर आएं.

महुआ मोइत्रा का ट्वीट

महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) लोक सभा में संबोधन से पहले ट्वीट कर कहा, ‘मैं आज शाम राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव पर लोक सभा को संबोधित करुंगी. इसलिए भाजपा को सलाह देना चाहती हूं कि वह संबोधन के बीच में व्यवधान डालने वाली टीम को तैयार कर लें और थोड़ा गोमूत्र पीकर आएं.’

भविष्य से डरती है सरकार: महुआ मोइत्रा

लोक सभा में महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार इतिहास को बदलना चाहती है, वर्तमान पर भरोसा नहीं करती और भविष्य से डरती है. तृणमूल कांग्रेस सदस्य ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण में स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में कही गई बातें सिर्फ जुबानी जमाखर्च है.

‘महापुरुषों के विचारों का अनुकरण नहीं करती सरकार’

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण में नेताजी सुभाष चंद्र बोस और अन्य महापुरुषों का उल्लेख केवल कहने भर के लिए किया गया और सरकार उनके विचारों का अनुकरण नहीं करती.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button