मनोरंजन

Naagin 6 की महक चहल किस डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं जानिए

एक्ता कपूर के सीरियल नागिन का छटा सीजन 12 फरवरी से शुरू होने वाला है

एक्ता कपूर के सीरियल नागिन का छटा सीजन 12 फरवरी से शुरू होने वाला है। हालांकि शो के शुरू होने से पहले ही इसने बी-टाउन में तहलका मचा दिया है। हाल ही में इस शो की नागिन महक चहल का लुक लीक हो गया था। जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। वहीं अब नागिन शो को लेकर महक चहल ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने उमर उजाला से खास बातचीत में नागिन सीरियल के लिए हां कहने से लेकर अपने फ्यूचर प्लान्स पर बात की हैं। पढ़िए…

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आने के बाद से ही कंटेंट की क्वालिटी और क्वांटिटी दोनों बढ़ गई है। ऐसे में आप किस तरह का किरदार और स्टोरी करना चाहती हैं? आज कल बॉलीवुड, टीवी और ओटीटी पर अलग-अलग तरह के सब्जेक्ट्स पर काम किया जा रहा है। महामारी, ह्यूमन ट्रायल, एलजीबीटी आदि विषयों पर सीरीज बन रही हैं। ऐसे में किसी एक सब्जेक्ट का चुनाव करना मुश्किल होगा। लेकिन हां, मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगी, जो ऐसे बहतरीन सब्जेक्ट्स को हाइलाइट कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हम टीवी, फिल्म और सीरीज के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक एक स्ट्रॉन्ग मैसेज पहुंचा सकते हैं। इसलिए हमें ऐसे विषयों पर ज्यादा काम करना चाहिए, जो आगे चलकर समाज में एक बदलाव लेकर आए।

इस बार के नागिन 6 में रियल टॉपिक पर बात की जा रही है। नागिन महामारी से लोगों की रक्षा करती हैं। क्या यही वजह है कि आपने नागिन 6 के लिए हां कहा? मैं बचपन से ही एक सुपरवुमेन का किरदार निभाना चाहती थी।मेरी आवाज, मेरे बॉडी स्ट्रक्चर और मेरे लुक को ध्यान में रखते हुए मुझे लगता है कि मैं एक सुपर वुमेन के किरदार में फिट बैठूंगी। इसलिए मैंने नागिन 6 के लिए हां कहा। नागिन की सीरीज काफी फेमस हो चुकी है। इसमें काम कर चुके कलाकार काफी सफल हैं। ऐसे में अपने करियर का नई ऊचाईयों तक ले जाने के लिए नागिन 6 से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था।

भविष्य में आप किन डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं? किन्हीं तीन का नाम बताइए? हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी, धारावी, चमेली जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सुधीर मिश्रा मुझे बेहद पसंद हैं। उनका काम मुझे बहुत अच्छा लगता हैं। मैं भविष्य में उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगी। इसके अलावा मुझे यंग डायरेक्टर्स के साथ काम करना है। बहुत सारे यंग और नए डायरेक्टर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

अंत में, क्या हम आपको भविष्य में और टीवी करते देखेंगे? “मुझे नहीं पता। मेरे लिए कोई टीवी, ओटीटी और बॉलीवुड नहीं है। मैं अच्छे डायरेक्टर्स और अच्छी स्क्रिप्ट के साथ किसी भी प्लेटफॉर्म पर काम करने के लिए तैयार हूं।

अब तक का आपका सबसे पसंदीदा किरदार कौन-सा है? वांटेडेड में मैंने शाइना का किरदार निभाया था। यही मेरा पसंदीदा किरदार भी है। मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, ये उन सबसे अलग और सबसे हटकर था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी भी टॉम बॉय का किरदार निभा पाऊंगी। लेकिन मैंने ये किया और इसके लिए मुझे काफी प्रशंसा भी मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button