देशब्रेकिंग न्यूज़

बिजली कर्मी के घर बदमाशों ने बोला धावा, बुजुर्ग दंपत्ति की निर्मम हत्या कर नगदी और जेवर पर किया हाथ साफ़

डकैती के साथ डबल मर्डर से ग्रामीणों में दहशत फैल गई

कानपुर में बिल्हौर के ककवन थाना क्षेत्र में डबल मर्डर और लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। बता दे की यहां गुरुवार देर रात बदमाशों ने एक निजी बिजली कर्मी के घर को निशाना बनाया। वहीं, बदमाश घर के बुजुर्ग दंपती की हत्या कर नकदी और ज्वेलरी आदि सामान लूट ले गए।

जानकारी के मुताबिक , फत्तेपुर गांव का रहने वाला निजी बिजली कर्मी राजकुमार के वृद्ध पिता छम्मीलाल, मां इमरती, उसकी पत्नी और बच्चे घर पर सोए हुए थे। वहीं, राजकुमार गांव के बाहर बने दूसरे घर में सो रहा था। जिसके बाद बदमाश देर रात छत के रास्ते से घर में घुस आए।

बता दे की चोरो ने घर में मौजूद जेवर और नकदी का पता लगाने के लिए बिजली कर्मी के माता-पिता की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर डाली। इतना ही नहीं चोरो ने , उसकी पत्नी और बच्चों को बांध दिया और फिर घर में रखी नकदी और जेवर पर हाथ साफ़ कर दिया। वही घटना के बाद किसी तरह बंधनों से मुक्त होकर बिजली कर्मी की पत्नी ने घटना की सूचना दी।

ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना राजकुमार और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ककवन पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दे की डकैती के साथ डबल मर्डर से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। सूचना पर बिल्हौर एसीपी अलोक सिंह सहित सर्किल का पूरा फोर्स भी मौके पर पहुंच है।

वहीं घटना कुछ समय बाद ही डीसीपी विजय ढुल भी पहुंच गए। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ही डीजीपी की ओर से बावरिया गैंग की सक्रियता के चलते अलर्ट जारी किया था। आशंका जताई जा रही है कि यह उसी गैंग का काम है। फिलहाल मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमों को लगा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button