स्वास्थ्य

सनकी पति ने पत्नी को टॉर्चर करने के चक्कर में की ऐसी हरकत

भरतपुर निवासी कांता प्रसाद ने बताया की उन्होंने बेटी प्रीति की शादी 2003 में नदिया के रहने वाले प्रवीण से की थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही प्रवीण, प्रीति से झगड़ने लगा. दामाद की हरकतों से परेशान ससुर ने कहा कि प्रवीण को बीच-बीच में सनक चढ़ती है और वह पत्नी से लड़ने लगता है.

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल (Video Call) कर अपनी ही गाड़ी में आग लगा डाली. इस पागलपन के चलते नजदीक में खड़ी एक और कार आग की चपेट में और स्वाहा होते बची. स्थानीय लोगों को घटना का पता लगा तो मौके पर पहुंचे. उन्होंने आसपास खड़ी सभी गाड़ियों को वहां से हटाया. इस बीच दूसरी जलती हुई गाड़ी का मालिक अपनी कार को उसी हालत में दूर ले गया तब जाकर मुश्किल से उसकी आग बुझा पाया.

पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया

इस बीच पुलिस को खबर मिली तो वो भी मौके पर पहुंची. कोतवाली थाना पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए सिरफिरे पति को गिरफ्तार कर लिया. इसी बीच सनकी शख्स की पत्नी अपने पिता के साथ मौके पर पहुंची. उसने कहा कि वो तंग आ चुकी है लेकिन कुछ कर भी नहीं सकती है. हालांकि जब तक पुलिस पहुंची गाड़ियों में लगी आग बुझ चुकी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button