मनोरंजन

गंदी बात’ की ये हसीना सरेआम हुई बोल्ड, सिर्फ चादर से बदन ढक कराया फोटोशूट

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने हुस्न इंटनरेट पर बवाल मचाती रहती हैं

इस बार तो वह हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा रही है. मशहूर एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. ‘गंदी बात’ वेब सीरीज में उन्होंने भर-भरकर बोल्ड सीन्स दिए थे जिसकी आज भी खूब चर्चा होती है. फ्लोरा सैनी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और अपने हुस्न से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं.

फ्लोरा ने पार कर दीं सारी हदें

इस बार फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. उन्होंने सिर्फ बेडशीट से अपने बदन को ढका है और फोटो क्लिक करवाई है. उन्होंने कैमरे के सामने बेहद हॉट पोज दिया है जिसमें उनका बोल्ड अवतार साफ नजर आ रहा है. उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

सिर्फ बेडशीट से ढका बदन

फ्लोरा (Flora Saini) ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिस पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मैम आग लगा दी आपने. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, सुपर हॉट. इस तरह फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर दी है.

क्या इस शो की बनेंगी गोरी मेम? 

हाल ही में ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के मेकर्स ने फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को अनीता भाभी के रोल के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, अभी तक उनकी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया है. मालूम हो कि नेहा पेंडसे से पहले सौम्या टंडन अनीता भाभी का किरदार निभाती थीं और जब उन्होंने शो छोड़ा था तो फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को ही अप्रोच किया गया था लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ में चुड़ैल का रोल निभाया था. इसके अलावा वह ‘दबंग 2’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. फ्लोरा (Flora Saini) को वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमें उन्होंने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button