मनोरंजन

प्रतीक सहजपाल को सलमान खान ने दिया ये गिफ्ट,

प्रतीक सहजपाल 'बिग बॉस 15' खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. अब प्रतीक ने फैंस को अपना वो गिफ्ट दिखाया है, जो उन्हें सुपरस्टार सलमान खान की तरफ से मिला है.

Advertisements
AD
रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को तेजस्वी प्रकाश के रूप में अपना विनर मिल चुके हैं. आखिरी पड़ाव तक उन्हें टक्कर देने वाले कंटेस्टेंट थे प्रतीक सहजपाल. वह बेशक इस शो की ट्रॉफी न जीत पाए हो, लेकिन प्रतीक देशभर के लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे. सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें असली विनर तक कह डाला है. वहीं, मशहूर हस्तियों का भी उन्हें खूब सपोर्ट मिला. सलमान ने दिया प्रतीक को गिफ्ट अब शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने भी प्रतीक पर प्यार लुटाते हुए उन्हें एक गिफ्ट दिया है. प्रतीक ने भी बहुत प्यार से सलमान का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सलमान के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है.
प्रतीक ने शेयर की फोटो इस फोटो में सलमान, प्रतीक के कंधे पर हाथ रखकर खड़े दिख रहे हैं. यहां सुपरस्टार ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने दिख रहे हैं, जबकि ब्लैक पैंट्स और व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया भाई और टी-शर्ट के लिए भी. मुझे उम्मीद है कि आपको मुझ पर गर्व होगा. सपने सच होते हैं. बस भरोसा रखिए.’
वायरल हुई फोटो अब प्रतीक की यह फोटो फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है. उनके इस पोस्ट पर सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी काफी कमेंट्स कर रही हैं. वहीं, कुछ लोगों ने तो उन्हें ‘बिग बॉस 15’  का असली विनर तक बुलाना शुरू कर दिया है. बता दें कि बीते रविवार को ही बिग बॉस के इस सीजन के विनर का ऐलान हुआ है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button