मनोरंजन

Naagin 6′ की एंट्री से सहमे सारे शो, Anupama का हुआ ये हाल

'नागिन 6' (Naagin 6) ने रिलीज के पहले ही हफ्ते में अपना जलवा दिखा दिया है. शो ने ऑरमैक्स मीडिया की पावर रेंकिंग वाली लिस्ट में धांसू एंट्री ली है.

बीते डेढ़ साल से टीवी जगत पर राज कर रहा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो ‘अनुपमा (Anupama)’ के ताज पर अब खतरे की घंटे बज रही है. क्योंकि एक दमदार शो ने शुरुआत के पहले हफ्ते में ही अपना पावर दिखा दिया है. ऑरमैक्स मीडिया (Ormax Media) ने साल 2022 के सातवें हफ्ते की पावर लिस्ट रिलीज कर दी है. जिसमें  ‘नागिन 6’ (Naagin 6) ऑनएयर होने के पहले ही हफ्ते में एंट्री कर ली है. वहीं ‘इमली’ लिस्ट से बाहर हो चुका है. आइए जानते हैं बाकी सीरियल कहां पर हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

टीवी पर 13 साल से राज करने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का जलवा बरकरार है. शो ने इस हफ्ते नंबर वन की पोजिशन पर कब्जा जमाया हुआ है.

अनुपमा (Anupama)

रुपाली गांगुली के टीवी शो ‘अनुपमा’ को इस हफ्ते नंबर 2 पर जगह मिली है. बीते कुछ हफ्तों से इस शो को दूसरे स्थान पर जगह मिल रही है.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)

लोगों को ठहाकों की सौगात देने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ ने लिस्ट में नंबर 3 पर जगह हासिल की है. पिछले हफ्ते भी ये इसी पोजिशन पर था.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी लोगों को पसंद आ रही है. शो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इस हफ्ते शो एक पायदान ऊपर आ चुका है. पिछली बार यह नंबर 5 पर था जबकि इस बार इसे नंबर 4 पर जगह मिली है.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के ट्विस्ट भी लोगों को पसंद आ रहे हैं. इसलिए शो की रेंकिंग में भी सुधार दिख रहा है. यह शो नंबर 6 से उछलकर नंबर 5 नंबर पर आ चुका है.

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ बीते हफ्ते नंबर 7 पर था. इस बार सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की रेटिंग में सुधार आया है. सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ ने इस बार नंबर 6 पर आ गया है.

उडारियां (Udaariyaan)

बीते हफ्ते की लिस्ट में शो ‘उडारियां’ नंबर 10 पर था. लेकिन इस बार इस शो ने तीन पायदान की उछाल मारकर नंबर 7 पर कब्जा जमा लिया है. यह बदलाव चौंकाने वाला है.

भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)

सीरियल ‘भाग्य लक्ष्मी’ के काफी बुरे हालात नजर आ रहे हैं. शो जहां बीते सप्ताह नंबर 4 पर था वहीं यह लुड़कते हुए सीधे नंबर 8 पर आकर टिक गया है.

इंडिया गॉट टैलेंट (India’s Got Talent)

रियलिटी शो ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ ने भी इस हफ्ते पावर रेंकिंग में जगह बना ली है. इस शो ने नंबर 9 पर धमाकेदार एंट्री मारी है.

नागिन 6 (Naagin 6)

अब बात करते हैं एकता कपूर के सुपर हिट शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) की, शो की शुरुआत ने ही दमदार असर दिखाया है. पहले हफ्ते में ही शो ने नंबर 10 की पोजिशन को अपने नाम किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button