देश

सीतापुर में शारदा सहायक नहर में सिपाही ने लगाई छलांग, तलाश जारी

सीतापुर में लहरपुर क्षेत्र से निकली शारदा सहायक नहर में एक सिपाही ने नहर में छलांग लगा दी। उसकी तलाश जारी है

सीतापुर में लहरपुर क्षेत्र से निकली शारदा सहायक नहर में एक सिपाही ने नहर में छलांग लगा दी। उसकी तलाश जारी है लेकिन अभी तक सिपाही और घटना के कारणों दोनो का पता नहीं चल सका है। वी/ओ-लहरपुर कोतवाली के हल्का नम्बर 3 में तैनात 26 वर्षीय संदीप मेहरा पुत्र इंद्र सिंह निवासी बन्डोवंती कलाडूंगी नैनीताल उत्तराखंड की भर्ती 2017 में हुई थी। वह लहरपुर में नवम्बर 2021 में शहर कोतवाली सीतापुर से स्थानांतरित होकर आया था।

कोतवाली प्रभारी मनीष कुमार सिंह ने बताया कि कल शाम से ड्यूटी के लिए उसका तलाश की जा रही थी। वह कल शाम 6 बजे से लापता था आज जानकारी करने पर पता चला कि ग्राम गोरिया स्थित शारदा सहायक नहर में उसने अज्ञात कारणों के चलते छलांग लगा ली है और मौके पर उसकी मोटरसाइकिल, एक टी-शर्ट, पानी की बोतल एक ग्लास पड़ा मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी मनीष कुमार सिंह, अपराध निरीक्षक राम राघव सिंह, नगर चौकी प्रभारी जयप्रकाश यादव, उप निरीक्षक अशोक कुमार सोनकर सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर आ गया और स्थानीय गोताखोरों की सहायता से उसकी तलाश शुरू कर दी।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस व गोताखोरों के द्वारा लगातार नहर में तलाश की जा रही है लेकिन डूबे हुए सिपाही का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। सिपाही के द्वारा छलांग लगाये जाने की घटना शारदा नहर के कामन बैंक पर ग्राम गौरिया स्थित पालिका परिषद द्वारा बनाए गए स्लाटर हाउस के पास हुई है। वर्तमान समय में शारदा नहर अपनी पूरी क्षमता के साथ चल रही है। नहर में पानी अधिक होने और तेज बहाव के चलते सिपाही की तलाश में कठिनाई हो रही है।

नीरज श्रीवास्तव, सीतापुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button