मनोरंजन

अनुपमा पर फिर बरसा वनराज का गुस्सा, काव्या ने दिया सौतन का साथ

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो में एक बार फिर वनराज के गुस्से का शिकार अनुपमा बनने वाली है.

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बार फिर कहानी अपने ही इतिहास को दोहरा रही है. शो में अब अनुपमा की जगह काव्या (Madalsa Sharma) एक सताई हुई पत्नी है. लेकिन आज भी वनराज (Sudhanshu Pandey) के गुस्से का शिकार अनुपमा ही है. आज के एपिसोड में एक बार फिर शाह हाउस में तमाशा होने वाला है.

वनराज छिपकर सुनेगा बातें 

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि ऑफिस में अनुपमा और काव्या के बीच की बात वनराज छिप छिपकर सुनेगा. अनुपमा साफतौर पर काव्या से कहेगी कि वह उसकी और वनराज की जिंदगी में नहीं बोल सकती. वह बस उसे नौकरी दे सकती थी जो उसने दे दी. बाकी काम उसका नहीं है. लेकिन वह काव्या को प्यार के लिए सब्र से काम लेने की बात जरूर कहती है.

समर-नंदनी हुए एक

दूसरी ओर हम देखेंगे कि लंबे समय से एक दूसरे से दूर रह रहे समर और नंदनी एक बार फिर अपने रिश्ते पर बात करेंगे. दोनों को अपनी गलती का अहसास होगा और दोनों एक दूसरे से माफी मांगकर रिश्ते को नई जिंदगी देंगे.

काव्या और वनराज के बीच फंसी अनुपमा 

अनुपमा और काव्या एक साथ शाह हाउस आएंगी. जहां वनराज दोनों पर आते ही बरस पड़ेगा. वह अनुपमा पर तरह-तरह के आरोप लगाएगा. जिसके बाद अनुपमा कहेगी कि जब वनराज की कोई चाल काम नहीं आई तो वह बेचारा बनकर सामने आ रहा है. ये बात सुनकर वनराज तिलमिला उठता है. लेकिन अनुपमा हार नहीं मानती और परिवार का सहयोग मांगती है. मालविका अलग करेगी अपना ऑफिस

वनराज की शाजिश में फंसती मालविका एक बार फिर गलत रास्ता अपनाएगी. वह अनुज से अपना ऑफिस अलग करने की बात कहेगी. वह कहेगी कि वनराज को वहां कंफर्ट नहीं लग रहा इसलिए वह ऑफिस बदल रही है. अनुज उसे रोकने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा उसे रोक देगी कि कहीं ऐसे में मालविका फिर उससे दूर ना हो जाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button