ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की सफलता छू रही आसमान

आरआरआर ने फिर गाड़े सफलता के झंडे

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की सफलता आसमान छू रही है। बता दे की पहले फिल्म के गाने नाटू नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड नवाज़ा गया था। जिसके बाद फिल्म ने क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड हासिल किया था। वही इस फिल्म को अब एक्शन कोरियोग्राफी के लिए अवॉर्ड मिला है। बता दे की 17 जनवरी को राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर को सिएटल क्रिटिक्स अवार्ड्स से नवाजा गया है। साथ ही सिएटल क्रिटिक्स अवार्ड्स के द्वारा आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी भी साझा की गई है।

बता दे की आरआरआर को लेकर सिएटल क्रिटिक्स अवार्ड्स ने अपने ट्विट कर लिखा है-द सिएटल क्रिटिक्स अवार्ड्स 2022 फॉर बेस्ट एक्शन कोरियोग्राफी RRR। इसके साथ ही उन्होंने पूरी टीम को टैग किया है। फिल्म आरआरआर के एक्शन कोरियोग्राफी प्रेम रक्षिता और दिनेश कृष्णनन हैं। इसके अलावा RRR के लिए विक्की अरोड़ा, इवान कोस्टाडिनोव, निक पॉवेल और रायचो वासिलेव स्टंट को-ऑर्डिनेटर थे।

आपको बता दें कि फिल्म आरआरआर 2022 में रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता हासिल हुई। इसके साथ ही फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता रामचरण, और जूनियर एनटीआर नजर आए हैं।बता दे की बीते दिनों फिल्म के गाने नाटू नाटू को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से नवाजा गया था। जिसके बाद RRR को क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड से नवाजा गया था। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूरी टीम को फिल्म के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जितने पर बधाई दी थी। बता दे की फिल्म RRR ने वैश्विक स्तर पर 1200 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button