उत्तर प्रदेशदेशफिरोजाबादब्रेकिंग न्यूज़

फ़िरोज़ाबाद के आर्मी स्कूल में तैनात शिक्षका ने फांसी लगा कर दी जान

फिरोजाबाद जिले के मोहल्ला यदुवंश नगर में आर्मी स्कूल में तैनात एक शिक्षका संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। महिला के परिजनों ने नंदोई पर आत्महत्या के लिए परिस्थिति पैदा करने का आरोप लगाया है।

फिरोजाबाद जिले के मोहल्ला यदुवंश नगर में आर्मी स्कूल में तैनात एक शिक्षका संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। महिला के परिजनों ने नंदोई पर आत्महत्या के लिए परिस्थिति पैदा करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

रक्षा यादव पत्नी भूपेंद्र यादव निवासी यदुवंश नगर आगरा कैंट आर्मी स्कूल में शिक्षिका के पद पर तैनात है। महिला का पति किशनी में शिक्षक है। शिक्षिका की 19 जून 2020 को शादी हुई थी। शिक्षिका पर एक साल की बेटी किट्टी है। महिला का पति घर ड्यूटी पर तैनात था। घर में वृद्ध ससुर नंदराम था। गुरुवार को जब ससुर सोकर कर उठा तो उसने पुत्र बधू को आबाज दी लेकिन जब आबाज नही आई तो वृद्ध ने कमरे में जाकर देखा तो शिक्षिका फंदे पर लटकी हुई थी। शिक्षिका को फंदे पर लटका देखकर वह हैरत में पड़ गया। घर में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर मौके पर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिक्षका की आत्महत्या की सूचना पाकर पति भी अस्पताल के लिए रवाना हो गया। मृतिका के भाई अमित का आरोप है कि उसकी बहन का नंदोई आए दिन समस्या खड़ी कर रहा था जिसके कारण घर मे कलेस रहता था। बहन को इस स्थित में पहुचाने के लिए नंदोई ही जिम्मेदार है। फिलहाल पुलिस को तहरीर का इंतजार है।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार का कहना है कि एक शिक्षका ने आत्महत्या कर ली है। शव को पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों की अभी तक तहरीर नही आई है।।तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्टर – बृजेश सिंह राठौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button