मनोरंजन

‘टॉप गन मेवरिक’ का फ्लाइंग एक्शन देख हैरान हुए लोग, तीसरे ट्रेलर ने मचा दिया धमाल

हॉलीवुड इंडस्ट्री के नामचीन अभिनेताओं में से एक टॉम क्रूज के प्रशंसक उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे हैं

इस साल उनकी दो धमाकेदार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। टॉम की फिल्म ‘टॉप गन मेवरिक’ रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसको लेकर दुनिया भर में टॉम के फैन काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। उनकी उत्सुक्ता को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। गौरतलब है यह इस फिल्म का तीसरा ट्रेलर है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

टॉप गन की सीक्वल है ‘टॉप गन मेवरिक’ ‘टॉप गन मेवरिक’ टॉम क्रूज की साल 1986 में आई फिल्म ‘टॉप गन’ का सीक्वल है, जिसने अपनी रिलीज के समय इतिहास रचा था। यह फिल्म एक अमेरिकी पत्रिका में छपे लेख पर आधारित थी, जो अमेरिकी नौसेना के ट्रेनिंग प्रोग्राम ‘स्ट्राइक फाइटर टैक्टिस इंस्ट्रक्टर प्रोग्राम’ की जानकारी देने के लिए लिखा गया था। इस फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी बल्कि इसने लोगों के दिलों में सेना में भर्ती होने का जज्बा भी जगा दिया था। 

10 साल बाद की है कहानी  अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में टॉम क्रूज एक बार फिर कैप्टन पीट मेवरिक मिशेल का किरदार निभाते नजर आएंगे। वह फिल्म में एक टेस्ट पायलट और इंस्ट्रक्टर की भूमिका को पर्दे पर उतारेंगे। ट्रेलर में टॉप गन से 10 साल आगे की कहानी को दिखाया गया है। इसमें हैरतअंगेज फ्लाइंग एक्शन देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर फिल्म के जोरदार डायरेक्शन का साफ पता लगाया जा सकता है। फिल्म में टॉम भरपूर एक्शन करते नजर आ रहे हैं, इसकी खास बात यह है कि ये एक्शन सीन टॉम ने खुद किए हैं।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट  964 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म को भारत में ड्रिस्टीब्यूट करने की जिम्मेदारी ‘वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स’ को दी गई है। जो कोसिंस्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा वॉल किल्मर, जेनिफर कॉनेली, लुई पुलमैन, चार्ल्स पार्नेल, जय एलिस, जॉन हैम, माइल्स टेलर, एड हैरिस, बशीर सलाहुद्दीन और मोनिका बारबरो को अहम किरदार निभाते देखा जाएगा। यह फिल्म 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button