खेल जगत

मैच के बाद मोहम्मद सिराज के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उनका जमकर मजाक बन रहा है.

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खत्म हो गई है, सीरीज में टीम इंडिया का बोलबाला रहा

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खत्म हो गई है, सीरीज में टीम इंडिया का बोलबाला रहा. भारत ने इस सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया. वैसे तो इस सीरीज में टीम इंडिया के हर खिलाड़ी ने अपना योगदान दिया लेकिन एक खिलाड़ी जिसने तीनों मैचों में अपनी छाप छोड़ी वो थे श्रेयस अय्यर. अय्यर को इस सीरीज में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड भी मिला. श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के बाद खिलाड़ी मौज मस्ती के मूड में दिखे. लेकिन लेग स्पिनर चहल ने एक खिलाड़ी के लिए इस माहौल को किरकिरा कर दिया.

इस खिलाड़ी का जमकर उड़ा मजाक

मैच के बाद चहल ने अपने शो चहल टीवी पर श्रेयस अय्यर को बुलाया. चहल टीवी के इस एपिसोड में अय्यर ने इस सीरीज में अपने प्रदर्शन के बारे में भी बात की. लेकिन तभी कुछ देर के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी उस इंटरव्यू में पहुंच गए. इस इंटरव्यू में सिराज को जाना काफी महंगा पड़ा क्योंकि चहल और अय्यर ने मिलकर सिराज की नई हेयरस्टाइल की जमकर खिल्ली उड़ा दी. सिराज के आते ही चहल ने कहा,’सिराज का स्वागत है. उनके बाल देखिए, उसको देखकर मानो ऐसा लग रहा है कि किसी ने बहुत समय से घास पर पानी नहीं डाला है और यह एकदम सूख गई है.’ तीनों खिलाड़ियों ने इस पर ठहाके लगाए.

सीरीज में अय्यर की बल्लेबाजी का कहर

श्रेयस अय्यर ने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और खूब रन बनाए.अय्यर ने तीन मैचों की सीरीज में 174.36 की स्ट्राइक रेट से 204 रन बनाए. अय्यर इस सीरीज के दौरान एक बार भी आउट नहीं हुए और भारत की ओर से तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने. वहीं सिराज को तीसरे टी-20 मैच में खेलने का मौका मिला जिसमें सिराज ने शानदार गेंदबाजी की और 22 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया.

भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज

टी20 सीरीज के बाद अब भारत की नजर टेस्ट सीरीज पर होगी. दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी है, जिसकी शुरुआत 04 मार्च से मोहाली में होने वाले मुकाबले से हो जाएगी. वहीं दूसरा मैच 12 मार्च से चिन्नस्वामी स्टेडियम बैंगलोर में खेला जाएगा. यह टेस्ट सीरीज भी 2021-23 विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button