मनोरंजन

विराट को पाखी से हुआ प्यार सई की आंखों में धूल झोंक रहे विराट

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में पाखी और विराट एक दूसरे से लड़ते नजर आते हैं. लेकिन असलियत क्या है

 टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) विराट पाखी से सीधे मुंह बात नहीं करता. वो बार-बार सई को ये एहसास दिलाने की कोशिश करता है कि वो सई से प्यार करता है. लेकिन असलियत क्या है इसका खुलासा एक वीडियो ने कर दिया है.

कैमरे पर कस रहे तानें

सामने आए इस वीडियो में आप देखेंगे कि विराट सई के सामने पाखी (Aishwarya Sharma) को ऐसे-ऐसे तानें दे रहा है जिससे उसे काफी बुरा लग रहा है. लेकिन इस बात की परवाह किए बगैर वो सिर्फ ये जताने की कोशिश कर रहा है कि उसकी जिंदगी में सिर्फ सई की जगह है.

सई को छोड़ पाखी संग रोमांटिक हुआ विराट

इस वीडियो में आप देखेंगे कि विराट जैसे ही पाखी को तानें दे रहा है. दूसरे ही पल वो सब कुछ भूल जाता है और नाराज पाखी के पीछे-पीछे आता है और पाखी को किस करता है. इसके बाद विराट कहता है- ‘गुस्से में तो तुम और भी क्यूट लगती हो. वैसे आज रात को डिनर पर चले मिसेज भट्ट.’

विराट-पाखी है स्मार्ट जोड़ी

दरअसल, ये प्रोमो स्मार्ट जोड़ी शो का है. इस प्रोमो को स्टार प्लस पर शेयर किया है. प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘पाखी-विराट के पीछे छुपी है नील-ऐश्वर्या की अनोखी मिठास. देखिए ऐसी ही कुछ अतरंगी प्यार की कहानियां. स्मार्ट जोड़ी पर. जल्द ही स्टार प्लस और डिज्नी हॉटस्टार पर.’

बीते साल नवंबर में की शादी

विराट और पाखी यानी कि नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने बीते साल 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद ये दोनों सितारे घूमने के लिए राजस्थान गए. जहां से इन दोनों ने कई तस्वीरें शेयर की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button