अन्य

महिला को लगा किचन में घुसा है चोर, लेकिन जाकर देखा तो उड़े होश

किचन में घुसते ही महिला को लगा जोर का झटका

एक ऑस्ट्रेलियाई महिला (Australian Woman) को लगा कि उसने रात में एक चोर को अपनी रसोई में घुसते हुए सुना, लेकिन उसे हैरानी तब हुई जब वह अपने किचन के अंदर गई. जैसे ही वह किचन में गई तो उसने देखा कि एक विशालकाय अजगर (Huge Python) वहां पर घूम रहा है. क्वींसलैंड (Queensland) के सनशाइन कोस्ट इलाके में विलेज ग्लेनव्यू में रहने वाली महिला को लगा कि उसने अपनी रसोई से कांच के टूटने जैसी कुछ आवाजें सुनीं और संदेह किया कि कोई तोड़कर उसके घर में घुस गया है.

किचन में घुसते ही महिला को लगा जोर का झटका

इसलिए, महिला ने स्थानीय पुलिस को फोन किया क्योंकि उसे लगा कि उसके घर में चोर है. हालांकि, जब वह रसोई में भागी, तो उसे शेल्फ में लिपटा हुआ एक अजगर (Dangerous Python) दिखाई दिया. फिर सांप पकड़ने वालों को बुलाया गया और सनशाइन कोस्ट स्नेक कैचर्स द्वारा अजगर को पकड़ा गया. इसके बाद स्नेक कैचर्स ने अजगर को वहां से शिफ्ट किया. इसका एक वीडियो फेसबुक पर खूब वायरल (Facebook Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी अपनी कार के पिछले हिस्से से एक छड़ी लेकर रसोई में सांप को पकड़ने जा रहा है.

स्नेक रेस्क्यू करने वाले शख्स ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट

अजगर का रेस्क्यू (Python Rescue) करने वाले शख्स ने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने आगे बढ़कर उसे पकड़ा और फिर वापस झाड़ी में भेज दिया.’ उन्होंने आगे कहा, ‘कल रात काफी बिजी था, बहुत सारे सांप आस-पास के इलाके में घूम रहे थे और उनमें से कुछ घरों में घुस रहे थे.’ वीडियो को 55k से ज्यादा व्यूज और एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button