क्राइम न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

पहले साथ शराब पी, कहासुनी होने पर युवक को चाकू से मार डाला

कहासुनी के दौरान आरोपियों ने चाकू निकालकर रुपेश पर हमला कर दिया।

शाहदरा जिले के फर्श बाजार इलाके में शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में कुछ लड़कों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त रुपेश कुमार (22) के रूप में हुई है। घटना के बाद आरोपी एक ऑटो में डालकर शव मृतक घर के सामने लेकर पहुंचे। इसके बाद रुपेश का दरवाजा खटखटाया और मौके से फरार हो गए। 

परिजन बाहर निकले तो घायल रुपेश ऑटो में पड़ा था। अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक वारदात घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों से कैद हुई। उसका कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रुपेश परिवार के साथ भोलानाथ नगर, शाहदरा में रहता था। इसके परिवार में पिता राजेंद्र गोस्वामी, मां व दो छोटी बहनें हैं। रुपेश अपना खुद का मालवाहक ऑटो चलाता था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार को रुपेश ने बिहारी कॉलोनी की एक पार्किंग में अपना ऑटो खड़ा किया था। पार्किंग में उसके चाचा का बेटा बल्लू, दोस्त कपिल, लल्लन कुमार, अखिलेश और अमरजीत भी मौजूद थे। सभी शराब पी रहे थे। रुपेश भी उके साथ शराब पी रहा था। उसी दौरान किसी बात पर रुपेश का इनसे झगड़ा हो गया।  कहासुनी के दौरान आरोपियों ने चाकू निकालकर रुपेश पर हमला कर दिया। आरोपियों ने रुपेश पर कई वार किए। इसके बाद वह फरार हो गए। देर रात करीब 11 बजे आरोपियों ने रुपेश को एक अन्य ऑटो में बिठाया। उन्होंने चालक से रुपेश के घायल होने की बात की। बाद में रुपेश के घर के बाहर ऑटो में उसका शव छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button