खेल जगत

अजहर अली के विकेट पर मचा बवाल

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन अजहर अली के विकेट को लेकर खूब विवाद छिड़ गया है।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन अजहर अली के विकेट को लेकर खूब विवाद छिड़ गया है। पाकिस्तान ने 105 के स्कोर पर अजहर अली के रूप में दूसरा विकेट गंवाया। नाथन लायन की गेंद पर अजहर के खिलाफ स्मिथ ने कैच की जोरदार अपील की।

ऑनफील्ड अंपायर ने हालांकि उन्हें नॉटआउट करार दिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने इसको लेकर डीआरएस लिया। रिप्ले में अजहर के बल्ले के पास से जब गेंद गुजरी तो, अल्ट्राएज पर हल्की स्पाइक देखने को मिली, जिसके आधार पर थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया।

अजहर अली इस फैसले से काफी निराश दिखे। अजहर ने 47 गेंद पर 17 रनों की पारी खेली। मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 391 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान पहली पारी में महज 268 रन ही बना पाया। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी तीन विकेट पर 227 रनों पर घोषित कर पाकिस्तान को 351 रनों का लक्ष्य दिया। मैच के आखिरी दिन लंच ब्रेक तक पाकिस्तान ने दो विकेट पर 136 रन बना लिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button