देश

दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट में आई खराबी

कतर एयरवेज की फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. उन्हें दूसरी फ्लाइट से दोहा ले जाया जाएगा. कतर एयरवेज ने यात्रियों से इस असुविधा के लिए माफी मांगी है.

कतर एयरवेज (Qatar Airways) की QR579 फ्लाइट दिल्ली (Delhi) से दोहा (Doha) जा रही थी. उड़ान के दौरान उसमें कुछ तकनीक खराबी आ गई, जिसके बाद फ्लाइट को पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) डायवर्ट किया गया. कराची एयरपोर्ट (Karachi Airport) पर फ्लाइट की लैंडिंग हो गई है. विमान में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे. इस फ्लाइट सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं.

क्यों करानी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग?

कतर एयरवेज ने जानकारी दी है कि 21 मार्च को दिल्ली से दोहा के लिए फ्लाइट QR579 को कराची की तरफ मोड़ दिया गया, क्योंकि कार्गो होल्ड में धुएं के संकेत मिले थे तो इमरजेंसी घोषित की गई. विमान कराची में सुरक्षित रूप से लैंड कर गया है, जहां उसे आपातकालीन सेवाएं मिलीं और यात्रियों को विमान से उतार लिया गया है.

यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से ले जाया जाएगा दोहा

घटना की फिलहाल जांच की जा रही है और यात्रियों को दोहा ले जाने के लिए एक राहत उड़ान की व्यवस्था की जा रही है. कतर एयरवेज की तरफ से कहा गया है कि हम अपने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए माफी चाहते हैं, जिनकी आगे के ट्रैवल प्लान में मदद की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button