मनोरंजन

जानिए कितनी है करीना कपूर खान की कुल संपत्ति?

कुल संपत्ति 440 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की कुल संपत्ति कितनी है? जल्द ही अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्डा में दिखाई देने वाली करीना कपूर की कुल संपत्ति 440 करोड़ रुपये से ज्यादा है।
क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की कुल संपत्ति कितनी है? जल्द ही अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्डा में दिखाई देने वाली करीना कपूर की कुल संपत्ति 440 करोड़ रुपये से ज्यादा है। करीना कपूर खान दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता कपूर की बेटी हैं। उनकी बहन करिश्मा कपूर और वह फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे घराने से आती हैं जिसका नाम इस उद्योग में बेहद सम्मान के साथ लिया जाता है। उनके दादा राज कपूर थे। करीना कपूर ने साल 2012 में अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की और उनके दो बच्चे तैमूर अली खान और जहांगीर हैं।
करीना कपूर खान के पास हैं यह कारें करीना कपूर खान के पास कई लग्जरी कारें हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास मर्सडीज बेंच एस से लेकर ऑडी क्यू7 एवं रेंज रोवर स्पॉर्ट एसयूवी तक कई कारें हैं। उनके पास 2.32 करोड़ रुपये की लेक्सस एलएक्स 470 कार भी है। रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर खान प्रति फिल्म 7 करोड़ रुपये लेती थी लेकिन वीरे दी वेडिंग के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद बताया जाता है कि उन्होंने फीस 10 करोड़ प्रति फिल्म कर लिया है।
गौरतलब है कि करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें तैमूर चॉकलेट आइसक्रीम का मजा लेते दिखाई पड़ रहे हैं। हाथ में चॉकलेट थामे तैमूर अली खान की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह अपने पापा सैफ अली खान के साथ सेल्फी क्लिक करवाते दिखाई पड़ रहे हैं। बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली कहे जाने वाले कपूर परिवार में जन्मी करीना ने अभिनय की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म रिफ्यूजी से की थी। इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिला था। अपनी पहली ही फिल्म से करीना कपूर चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके किरदार का नाम नाजनीन था। फिल्म रिफ्यूजी से जे.पी दत्ता ने अभिषेक बच्चन और करीना कपूर को अपने निर्देशन में लॉन्च किया था। दो बड़े स्टार किड्स के लॉन्च के चलते रिफ्यूजी अपनी घोषणा के साथ ही चर्चा में आ गई थी। फिल्म में अभिषेक बच्चन के किरदार का नाम रिफ्यूजी अहमद था। रिफ्यूजी में लीड पेयर भले ही नया था लेकिन सपोर्टिंग कास्ट में कई बड़े कलाकार थे। इनमें सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, रीना रॉय, पुनीत इस्सर, सुदेश बेरी आदि शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button