खेल जगत

ये खिलाड़ी करेगा रोहित के साथ ओपनिंग

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मिली करारी हार को भुलाकर भारतीय टीम वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ एक नई शुरुआत करना चाहेगी. नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट से उबरते हुए वापस आ गए हैं.

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मिली करारी हार को भुलाकर भारतीय टीम वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ एक नई शुरुआत करना चाहेगी. नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट से उबरते हुए वापस आ गए हैं. उनके आने से भारतीय बल्लेबाजी (Indian batting) क्रम मजबूत हुआ है. पहले मैच में केएल राहुल और शिखर धवन नहीं खेल रहे है. ऐसे में रोहित शर्मा के साथ एक धाकड़ खिलाड़ी ओपनिंग करेगा. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच बदलने के लिए जाना जाता है.

ये खिलाड़ी करेगा रोहित के साथ ओपनिंग 

भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला मैच 6 फरवरी को अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में शिखर धवन कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से और केएल राहुल निजी कारणों से नहीं खेल रहे हैं. पीटीआई के मुताबिक रोहित शर्मा के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में ईशान किशन ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आएंगे. ईशान किशन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

खतरनाक बल्लेबाजी में माहिर है ये खिलाड़ी 

ईशान किशन अपने आक्रामक और लंबे शॉट के फेमस हैं. विरोधी टीम को धराशाही करने के लिए उनके तरकश में हर तीर मौजूद हैं. ईशान किशन क्रीज पर आते ही विपक्षी गेंदबाजी पर अपने तेजतर्रार शॉट से धावा बोल देते हैं. वहीं, उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. ईशान किशन ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी भी है. भारतीय पिचों पर हमेशा से ही ईशान का बल्ला जमकर बोला है. ऐसे रोहित शर्मा के साथ पहले वनडे मैच में ओपनिंग करना उनके लिए किसी लॉटरी से कम नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button