मनोरंजन

इंडिया गॉट टैलेंट में अपनी ‘उल्टी’ बेचने आया शख्स, वीडियो देख आ जाएगी घिन

इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent 9) पर देश भर से लोग अपना हुनर दिखाने के लिए आते हैं.

 रिएलिटी टीवी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent 9) की शुरुआत हो गई है. इस शो का हिस्सा बनने के लिए देश भर से लोग आ रहे हैं. कई हुनरमंद तो ऐसे रहे कि जिन्हें देख जजेस ने दांतो तले उंगली दबा ली, वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिनको स्टेज पर देखना जजेस को जरा भी नहीं भाया. ऐसा ही तब हुआ जब एक शख्स अपनी उल्टी बेचने के लिए ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent 9) के मंच पर आ गया.

उल्टी बेचने आया शख्स

इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज की धूम है. इस बीच एक ऐसा ही शो जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. ये शो है ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 9 (India’s Got Talent 9) जिसमें देश के कोने- कोने से कई लोग चौंकाने वाले टैलेंट का प्रदर्शन करते दिख जाते हैं. कंटेस्टेंट्स के इन टैलेंट्स को देखकर शो के जजेस बादशाह, शिल्पा शेट्टी, किरण खेर (Kirron Kher) और मनोज मुंतशिर के साथ-साथ दर्शक भी भौचक्के रह जाते हैं. वहीं, हाल ही में सेट पर एक ऐसे अनोखे कंटेस्टेंट आए जिनके कारनामे पर किरण बुरी तरह नाराज हो गईं. ये कंटेस्टेंट ने जजेज को अपनी उल्टी (Vomit) ही बेचने लगा वो भी 200 रुपए में.

उल्टी के जरिए बनाया गोले का पानी

दरअसल, हाल ही में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 9 (India’s Got Talent 9) के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि सूट-बूट पहने एक शख्स ड्रिंक्स से भरा ठेला लेकर आता है. इस ठेले पर लिखा है- MJ गोलावाला. बादशाह रेट पूछते हैं तो कंटेस्टेंट बताते हैं कि एक गोले का 200 रुपए, ये सुनकर सभी चौक जाते हैं. इतना महंगा गोला क्यों है ये पूछने पर कंटेस्टेंट बताते हैं कि वो गोले के लिए पानी यूनीक तरीके से तैयार करते हैं इसलिए. इसक बाद ये कंटेस्टेंट एक के बाद एक ड्रिंक पीते जाते हैं और फिर ये सारी ड्रिंक एक जार में उल्टी के जरिए निकाल देते हैं

किरण हुईं नाराज

इस कंटेस्टेंट का कारनामा देखकर सभी हैरान रह गए और किरण खेर (Kirron Kher) तो बुरी तरह नाराज हो गईं. किरण ने कहा- ‘ये एक्ट हम नहीं देख सकते, ये 200 रुपए में उल्टियां बेच रहा है. वो भी सूट-बूट पहन के. पंजाबी में इसे कहते हैं दुर फिट्टे मुंह’. किरण की बात सुनकर जहां सभी हंस पड़ते हैं वहीं, खुद किरण के चेहरे पर सिर्फ नाराजगी ही नजर आती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button