विदेश

मैकेनिक के हाथ लग गई 18 करोड़ की कार,

एम्स्टर्डम के Baarn में एक फरारी कार का एक्सीडेंट हो गया और यह एक्सीडेंट मालिक की गलती से नहीं हुआ, बल्कि मैकेनिक से हो गया.

Advertisements
AD
कहते हैं कि लग्जरी कार को खरीदने के लिए खूब सारे रुपये और बड़ा दिल होना जरूरी है. क्योंकि इतनी महंगी कार जब सड़क पर चलेगी तो एक्सीडेंट भी होंगे ही. ऐसे में कार को लगने वाली चोट सीधे दिल पर लगती है. हाल ही में एम्स्टर्डम के Baarn में एक फरारी कार का एक्सीडेंट हो गया और यह एक्सीडेंट मालिक की गलती से नहीं हुआ, बल्कि मैकेनिक से हो गया. आइए जानते हैं कि इतनी लग्जरी कार का एक्सीडेंट कैसे हुआ और इसके बाद क्या माहौल बना?

इतनी महंगी थी ये लग्जरी कार

दरअसल गाड़ी का मैकेनिक यह 2.5 मिलियन डॉलर की Ferrari Enzo को चला रहा था. कार को चलाते समय मैकेनिक का ध्यान थोड़ा भटक गया फिर कार सीधे पेड़ से जा टकराई. इसके बाद करोड़ों रुपये की कार की जो हालत हुई वो आप सोच भी नहीं सकते.

जा सकती थी जान

इस हादसे के दौरान अच्छी बात ये रही कि गाड़ी की स्पीड धीमी थी, वरना तो कार चलाने वाले की जान भी जा सकती थी. लेकिन फिलहाल उसे मामूली चोटें आई हैं. बाद में उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जांच के बाद पता चला कि यह एक कस्टमर की कार है जोकि लोकल फरारी डीलर से महज 2 किलोमीटर दूर टकराई है.

इस वजह से हुआ हादसा

घटना के चश्मदीद ने बताया कि मौसम बड़ा खराब था. रास्ते में इसी दौरान एक पेड़ से यह कार टकरा गई, वो पैसेंजर साइड से टकराई और उसमें काफी नुकसान हुआ. आपको बता दें कि यह कार इतनी ज्यादा कीमती है कि कंपनी ने 2002 से 2004 में महज 400 कारें ही बाजार में निकाली थी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button