अन्य

#BreakingNews – यूपी के मुरादाबाद जिले में घरवालों से रिश्ता खत्म करने के लिए युवक ने अनोखा तरीका अपनाया

घरवालों को भेजी आत्महत्या की तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि थाना भगतपुर क्षेत्र के एक 28 वर्षीय युवक ने अपने घरवालों से छुटकारा पाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। दरअसल उसने घरवालों के व्हाट्सएप पर खुद की एक फोटो भेजी है, जिसमें वह फ़ासी के फंदे पर लटका हुआ था।वहीं फोटो देखकर घरवालों के होश उड़ गए थे, घरवालों ने तुरंत उस नंबर पर फोन किया तो नंबर बंद जा रहा था।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा फरवरी में बेंगलुरु में काम करने की बात कह कर घर से चला गया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक नंबर से उनके बेटे का फंदे पर लटका फोटा आया और वह नंबर भी बंद आ रहा है। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिया और जिस नंबर से फोटो आया था, उस नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया था। इस घटना के बाद परिजनों की परेशानी और बढ़ गई।

जिसके बाद युवक की लोकेशन रामपुर में मिली। वहीं पुलिस ने मंगलवार की रात जनपद रामपुर के मिलक से पकड़ लिया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक वहां लगभग दो माह से रह रहा था। इसके अलावा थानाध्यक्ष लखपत सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया जिससे परिवारवाले उसे मृत समझ लें और उसे भूल जाएं। वह अपने हिसाब से अपनी जिंदगी बसर कर लें और वह उनसे कोई संपर्क नहीं रखना चाहता। मामले में परिजनों ने बताया कि एक वर्ष पहले ही युवक की शादी हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button