मनोरंजन

: बच्चे को अपनाने से मना कर देगा तोषू, मां की प्रेम कहानी की विलेन बनेगी किंजल

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आपने देखा कि अभी अनुपमा और अनुज की प्रेम कहानी शुरू ही हुई थी कि अब किंजल की प्रेग्नेंसी के चलते दोनों को शादी का फैसला रोकना पड़ेगा. पारितोष भी घरवालों के सामने ऐसी बात रख देगा कि सब हैरान रह जाएंगे.

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह परिवार में सब बच्चे के नाम पर बहस करेंगे. इतने में पाखी भी घर पर आ जाएगी और उसे किंजल के मां बनने की खुशखबरी मिलेगी. पाखी खूब खुशी से तोषू को बधाई देगी लेकिन तोषू उसे गुस्से में डांट देगा. किंजल तोषू को परिवार के सामने अपनी लड़ाई सामने नहीं लाने की बात कहेगी लेकिन तोषू नहीं मानेगा. तोषू परिवार वालो के सामने कह देगा कि उसे ये बच्चा नहीं चाहिए.

बच्चे को अपनाने से तोषू करेगा मना

किंजल कहेगी कि पहले तोषू और उसने मिलकर ही बच्चे की प्लानिंग की थी, इस पर तोषू कहेगा कि पहले उसने सोचा था लेकिन बाद में उसे अपना फैसला गलत लगा. तोषू कहेगा कि वो इतनी जल्दी पिता नहीं बनना चाहता. तोषू कहेगा कि बच्चा होने के बाद वो अपने करियर पर फोकस नहीं कर पाएगा. किंजल कहेगी कि वो एक जॉइन्ट फैमिली में रहते हैं, जिस वजह से बच्चे को पालने में जरा भी दिक्कत नहीं आएगी, लेकिन तोषू किंजल की बात काट देगा. किंजल बार-बार तोषू को समझाने की कोशिश करेगी कि कुछ भी परेशानी नहीं होगी. तोषू कहेगा कि वो अभी इतना भी समझदार नहीं हुआ है कि किसी और की जिंदगी का फैसला ले

बच्चे की जिम्मेदारी नहीं लेगा तोषू

तोषू कहेगा कि अगर वो इस समय बाप बना तो अच्छा बाप नहीं बन पाएगा. तोषू कहेगा कि वो भी काम करना चाहता है, जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता है. तोषू कहेगा कि वो अपने बच्चे को किसी भी चीज की कमी नहीं होने देना चाहता और ना ही वो अपने पापा की तरह बड़ी उम्र तक स्ट्रगल करना नहीं चाहता. तोषू कहेगा कि अगर ये बच्चा आया तो वो उसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

अनुपमा वनराज समझाने की कोशिश करेंगे

तोषू कहेगा कि बच्चे पैर में बेड़ी की तरह होते हैं वो मां-बाप की ग्रोथ रोक देते हैं. अनुपमा और वनराज दोनों तोषू को समझाने की कोशिश करेंगे. लेकिन तोषू बच्चे के अपनाने से मना कर देगा. दूसरी तरफ अनुज अनुपमा के लिए हलवा बनाएगा. लेकिन अनुपमा की शक्ल देखकर वो जान जाएगा कि अनुपमा के साथ कुछ गलत हुआ है. अनुपमा अनुज को बताएगी की शाह हाउस में क्या-क्या हुआ.

अनुज अनुपमा के बीच आएगी किंजल

अनुपमा अनुज से वादा लेगी कि वो फिर से वही अनुज कपाड़िया बनेगा. अनुपमा कहेगी कि वो एक बार फिर इस दुनिया को जीत ले. अनुज कहेगा कि वो अनुपमा की ख्वाहिश पूरी करने के लिए अपनी जान लगा देगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को उसका दोस्त अपने बिजनेस में पार्टनर बना लेगा, इसी खुशी में अनुपमा अनुज को डेट पर ले जाएगी लेकिन तभी किंजल उसके सामने आ जाएगी और डॉक्ट के पास लेकर जाने को कहेगी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button