मनोरंजन

अनुज और अनुपमा का शुरू होगा लिव-इन रिलेशनशिप

मालविका की एक गलती ने अनुज और अनुपमा की जिंदगी को तबाह कर दिया है. मालविका को पूरी प्रॉपर्टी देने के बाद अनुज ऑफिस से चला जाता है.

टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अब इस शो में सबको सहारा देने वाला अनुज कपाड़िया बेसहारा हो गया है और अब उसका साथ देने के लिए अनुपमा अपना हाथ आगे बढ़ा रही है. लेकिन इस बार अनुपमा को इस साथ के बदले बदनामी भी मिलने वाली है.
  • अनुज को संभालेगी अनुपमा
  • अनुज को साथ घर लेकर जाएगी अनुपमा
  • वनराज मनाएगा अपनी जीत का जश्न

अनुपमा’ में आएगा भूचाल

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. मालविका की एक गलती ने अनुज और अनुपमा की जिंदगी को तबाह कर दिया है. वहीं वनराज अपनी जीत का जश्न मना रहा है. मालविका की वजह से वनराज और काव्या का रिश्ता भी खतरे में पड़ चुका है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपने देखा कि अनुज अपनी सारी जायदाद मालविका के नाम कर देता है. अनुपमा चाहकर भी अनुज को नहीं रोक पाती है. मालविका को पूरी प्रॉपर्टी देने के बाद अनुज ऑफिस से चला जाता है. इसी बीच सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में एक नया भूचाल आने वाला है.

अनुज हटाएगा अपना सरनेम

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा का हाथ थामकर अनुज ऑफिस से निकल जाएगा. अचानक ही अनुज को एहसास होगा कि वो कितना अकेला हो चुका है. अनुज पार्क में बैठकर अपने आने वाले कल के बारे में सोचेगा. इतना ही नहीं अनुज अपने नाम के आगे से कपाड़िया सरनेम भी हटा देगा.

अनुज होगा इमोशनल

अनुपमा अनुज को समझाने की कोशिश करेगी. अनुपमा अनुज को बताएगी कि वो हमेशा उसका साथ देगी. इसी बीच जीके अनुपमा के पास पहुंच जाएंगे. जीके अनुपमा और अनुज से बात करेंगे. जीके अनुज से वादा करेंगे कि वो मालविका का पूरा ख्याल रखेंगे. जीके की बात सुनकर अनुज बहुत इमोशनल हो जाएगा. जीके अनुज से एक नई शुरुआत करने के लिए कहेंगे.

अपने घर में सहारा देगी अनुपमा

जीके से मिलने के बाद अनुज और अनुपमा रवाना हो जाएंगे. रास्ते में अनुज की चप्पल निकल जाएगी. अनुपमा घुटनों के बल बैठकर अनुज को चप्पल पहनाएगी. अनुपमा का प्यार देखकर अनुज हैरत में पड़ जाएगा. अनुपमा अनुज को अपने घर चलने के लिए कहेगी. बुरे समय में अनुपमा अनुज को अपने घर में सहारा देगी. अनुज बिना कुछ कहे अनुपमा के घर चला जाएगा. वनराज के सभी लोगों को अनुज के हालात के बारे में बताएगा. वनराज दावा करेगा कि अब से अनुज अनुपमा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाला है. घर आते ही वनराज अपनी जीत का जश्न मनाएगा.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button