मनोरंजन

पति सूरज नांबियार संग रोमांस करती नजर आईं मौनी रॉय,

टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस पति संग रोमांस करती दिख रही हैं.

 सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से गोवा में शादी करने के बाद टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय (Mouni Roy) मुंबई वापस लौट आई हैं. वापस आने के बाद मौनी ने सोशल मीडिया पर पति के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की ये रोमांटिक तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

पति संग हुईं रोमांटिक

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरों में मौनी सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के कभी गले लगते तो कभी एक दूसरे संग मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. इन सभी तस्वीरों में मौनी सूरज संग बेहद खुश और रोमांस करती नजर आईं.

पहनी वेस्टर्न ड्रेस

इन तस्वीरों को मौनी (Mouni Roy) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ अच्छा समय बिताना अच्छा लगता है.’

शादी के बाद पहली बार दिखी थीं ऐसे 

शादी के बाद मौनी (Mouni Roy) को पति सूरज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार देखा गया. इस खास मौके पर मौनी हाथ जोड़कर मीडिया का अभिनंदन करते नजर आईं. इस खास मौके पर मौनी रॉय ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी. बड़े-बड़े झुमके, हाथ में मेहंदी और मांग में सिंदूर उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. वहीं सूरज सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए थे.  

दो रीति-रिवाजों से की शादी

मौनी (Mouni Roy) ने बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह के रीति-रिवाजों से शादी की. इस शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए.

कौन हैं सूरज नांबियार

मौनी (Mouni Roy) जहां इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं वहीं सूरज इन सभी से दूर एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं. सूरज का जन्म 6 अगस्त को कर्नाटक के बेंगलुरु में जैन परिवार में हुआ था. अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा जैन इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल से की. बाद में, 2008 में, उन्होंने आरवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, बेंगलुरु में सिविल इंजीनियरिंग की. सूरज एक बिजनेसमैन होने के साथ दुबई बेस्ड इंवेस्टमेंट बैंकर भी हैं. उनके एक भाई भी हैं. जिनकी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में सूरज को-फाउंडर भी हैं. ये कंपनी पुणे में हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button