मनोरंजन

टीवी की ‘नागिन’ ने दिए ऐसे पोज, लाज बचाने के लिए करना पड़ा ओवरकोट का इस्तेमाल

सुरभि ज्योति की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जालीदार वनपीस पहने नजर आईं.

  टीवी की ‘नागिन’ सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) अपने डिफरेंट लुक की कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर एक्ट्रेस ने ये क्या पहन रखा है.

पहना जालीदार वनपीस

इस तस्वीर में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने जालीदार वनपीस पहना हुआ है. इस तस्वीर को देखकर साफ लगेगा कि एक्ट्रेस ने जालीदार वनपीस के अंदर और कुछ पहना नहीं है.

लाज बचाने के लिए कोट से ढका शरीर

सुरभि इस तस्वीर में जमीन पर बैठेकर पोज देती नजर आ रही हैं. अपनी लाज बचाने के लिए एक्ट्रेस ने जालीदार वनपीस के ऊपर ओवर कोट पहना है जिसके आगे से बटन खोल रखे हैं.

तस्वीर के साथ लिखा कैप्शन

इन तस्वीरों के सुरभि ज्योति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘चलो विटेंज लुक ट्राई करते हैं.’

इससे पहले कैमरे के सामने खोले थे कोट के बटन

इससे पहले सुरभि का एक और फोटोशूट खूब चर्चा में रहा था. इस फोटोशूट में सुरभि चंदना (Surbhi Jyoti) कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर पोज देती नजर आई थीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे कलर का लूज पजामा और उसी रंग का कोट पहने हुए दिखीं. जिसके अंदर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी हुई थी.

सुरभि का करियर

सुरभि ज्योति कई सारे टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन पहचान ‘कुबूल है’ सीरियल से मिली. ये सीरियल साल 2012 में आया था. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने जोया का किरदार निभाया था जिसमें उनके अपोजिट करण सिंह ग्रोवर थे. इसके बाद वो कई सीरियल्स में नजर आईं जिसमें ‘कुबूल है’ के बाद एकता कपूर का मशहूर सीरियल ‘नागिन’ शामिल है. सुरभि इस सीरियल के ‘नागिन सीजन 3’ में दिखी थीं. इसके अलावा कई फिल्मों में भी दिखीं. पंजाबी फिल्मों में ‘इक कुड़ी पंजाब दी’, ‘राउला पे ‘और ‘मुंडे पटियाला दे’ शामिल हैं. वहीं हिंदी फिल्म अभी तक एक ही है जिसका ‘नाम क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?’  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button