खेल जगत

आंद्रे रसेल की आतिशी पारी देखकर गदगद हुए शाहरूख खान

आईपीएल 2022 में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का पुराना रूप देखने को मिला

33 वर्षीय कैरेबियाई क्रिकेटर ने लंबे समय बाद फिर से खतरनाक बल्लेबाजी से सभी को चौंकाया। रसेल ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को घुटने पर ला दिया।

आईपीएल 2022 में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का पुराना रूप देखने को मिला। 33 वर्षीय कैरेबियाई क्रिकेटर ने लंबे समय बाद फिर से खतरनाक बल्लेबाजी से सभी को चौंकाया। रसेल ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को घुटने पर ला दिया। उन्होंने 31 गेंदों में 70 रन की नाबाद पारी खेलकर कोलकाता को एकतरफा जीत दिला दी। 

पिछले दो सीजन से अपनी बल्लेबाजी को लेकर संघर्ष करते दिखे रसेल ने पंजाब के खिलाफ मैच में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी का नमूना दिखाया। उन्होंने महज आधे घंटे में पंजाब के हाथों से मैच को छीनकर केकेआर की झोली में डाल दिया। उन्होंने अपनी नाबाद पारी में दो चौके और आठ गंगनचुंबी छक्के लगाए। 

आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी को देखकर केकेआर के मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान भी खुद को नहीं रोक पाए और कैरेबियाई खिलाड़ी की जमकर तारीफ की। शाहरूख ने मैच के बाद ट्वीट कर कहा, “फिर से स्वागत है मेरे दोस्त आंद्रे रसेल। गेंद को इतना ऊंचा जाते देखे हुए काफी समय हो गया था।”

शाहरूख ने रसेल के साथ-साथ उमेश यादव, कप्तान श्रेयस अय्यर समेत पूरी टीम को जीत की बधाई दी।  मैच में कोलकाता ने उमेश यादव की धारधार गेंदबाजी के दम पर पंजाब किंग्स को 18.2 ओवर में ही 137 रन पर समेट दिया था। उमेश ने चार ओवर में 23 रन देकर चार विकेट झटके। इसके बाद केकेआर की शुरूतआत भी अच्छी नही रही और उसने 51 के स्कोर पर अपने शीर्ष के चार विकेट गंवा दिए। लेकिन इसके बाद रसेल (70*) और बिलिंग्स (24*) ने मिलकर 90 रनों की अटूट साझेदारी की मैच को 14.3 ओवर में ही खत्म कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button