बिज़नेस

Elon Musk के ऑफर की खबर से परेशान न हों

Tesla ऑटो कंपनी के प्रमोटर Elon Musk ने Twitter को खरीदने का ऑफर दिया है। इस पर Twitter के कर्मचारियों ने अपने CEO से कई सवाल पूछ डाले। CEO पराग अग्रवाल ने उनसे कहा कि आप लोग निश्चिंत होकर काम करते रहिए।

दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स एलन मस्‍क (Elon Musk) ने Twitter को खरीदने के लिए दांव लगाया है। उन्‍होंने इसका ऑफर भी सार्वजनिक रूप से किया है। हालांकि अभी डील को लेकर बातचीत शुरुआती चरण में है। इस बीच, मस्‍क के ऑफर से Twitter के कर्मचारी खौफजदा हो गए हैं। हालांकि माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पराग अग्रवाल ने एक बैठक में कर्मचारियों की दुविधा दूर करने की कोशिश की। उन्‍होंने बैठक में साफ कहा कि कंपनी को खरीदने के लिए एलन मस्क की पेशकश से कंपनी बंधक नहीं हो गई है

स्‍लैक पर कर्मचारियों ने किया था सवाल

सूत्रों के मुताबिक Slack मैसेजिंग सर्विस पर कर्मचारियों के आए सवालों का अग्रवाल ने जवाब दिया। उन्‍होंने पहले कर्मचारियों को काम पर फोकस करने के लिए प्रोत्साहित किया। फिर कहा कि बतौर कर्मचारी जो घट रहा है हम उसे नियंत्रित करते हैं। यह मीटिंग तब हुई जब खबर आई कि टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने सोशल मीडिया कंपनी को 43 बिलियन डॉलर में खरीदने की पेशकश की है। अग्रवाल ने कर्मचारियों से कहा कि Twitter का बोर्ड मस्क के प्रस्ताव की समीक्षा कर रहा है।

कंपनी के बोर्ड में क्‍यों शामिल हुए मस्‍क

सवाल-जवाब के दौरान एक कर्मचारी ने पूछा कि कंपनी ने मस्क को बोर्ड में सीट देने का फैसला क्‍यों किया? क्या हम किसी भी अरबपति बिजनेसमैन को बोर्ड में आमंत्रित करना शुरू करने जा रहे हैं? अग्रवाल ने जवाब दिया कि बोर्ड शेयरधारकों के सर्वोत्तम हित में काम कर रहा है। हमें और बेहतर ढंग से अपनी जॉब करनी है। एक अन्य कर्मचारी ने अग्रवाल से पूछा कि वह मस्क के ऑफर को कैसे आंकते हैं। अग्रवाल ने इसका सीधा जवाब नहीं दिया। बस इतना कहा कि हम Twitter पर होने वाले अच्‍छे वार्तालाप की स्थिति सुधारने के लिए काम कर रहे हैं। Twitter के प्रवक्‍ता ने मीटिंग पर टिप्‍पणी से इनकार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button