मनोरंजन

कपिल शर्मा की ‘बुआ’ ने क्यों छोड़ा साथ, खुद सामने आकर सुनाया अपना दुखड़ा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने देखते ही देखते नई उंचाइयों को छुआ है. उनका साथ कई एक्टर्स ने पकड़ा और कईयों ने छोड़ा और छोड़ने वालों की लिस्ट में उनकी ऑनस्क्रीन बुआ यानी उपासना शर्मा (Upasana Singh) का भी नाम आता है. अब एक्ट्रेस ने खुद शो छोड़ने के लेकर अपनी बात रखी है.

 टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में आए किरदारों को लोग भलीभांति जानते हैं. इन दिनों भले ही कपिल शर्मा की बुआ के रोल में भारती नजर आती हैं, लेकिन पहले कपिल की बुआ का रोल उपासना सिंह (Upasana Singh) किया करती थीं. लेकिन पिछले काफी समय से वो दिख नहीं रही हैं और अपनी इसी गैरमौजूदगी को लेकर अपनी बात रखी है. एक्ट्रेस ने बताया कि क्यों उन्होंने कपिल शर्मा शो छोड़ना पड़ा.

शो का हिस्सा नहीं हैं उपासना

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो जब शुरु हुआ तो उसमें उपासना सिंह (Upasana Singh) भी बुआ का रोल किया करती थीं. कलर्स चैनल पर कपिल के शो का नाम कॉमेडी नाइट्स विद कपिल था. लेकिन जब कपिल सोनी टीवी पर गए तो वो वहां उपासना सिंह नजर नहीं आईं. तमाम लोगों को आजतक यही लगता रहा था कि दोनों के बीच में कोई तकरार हो गई है लेकिन उपासना सिंह ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि कपिल और उनके बीच अच्छे रिश्ते हैं और कोई तकरार नहीं है

कॉन्ट्रेक्ट आया आड़े

ईटाम्स से बात करते हुए उपासना सिंह (Upasana Singh) ने कहा, ‘जब मैं बुआ का किरदार निभा रही थी तो कपिल के साथ काम करने में मजा आया. बाद में, उन्होंने अपना खुद का शो शुरू किया और दूसरे चैनल में चले गए. मैं दूसरे चैनल में नहीं जा सकी क्योंकि मैंने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और मुझे चैनल के लिए काम करना जारी रखना था. कपिल के साथ कोई अनबन नहीं थी लेकिन लोगों को लगा कि मैं उनके साथ काम करके खुश नहीं हूं.’

रोल की तलाश में उपासना

उपासना (Upasana Singh) ने आगे कहा, ‘मैंने कपिल के साथ कुछ एपिसोड किए लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि मैं कुछ मिनटों के लिए उनके शो का हिस्सा बनने के बजाय क्रिएटिव रूप से संतोषजनक कुछ करना चाहती हूं. कपिल और मैं अच्छी टर्म्स पर हैं और हम अकसर एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हैं. मैं उम्मीद कर रही हूं कि वो किसी दिन मेरे लिए एक रोल लिखेंगे क्योंकि ये मेरे टैलेंट को सही ठहराएगा और एक एक्टर के रूप में मुझे क्रिएटिव रूप से संतुष्टी देगा.’  उपासना ने आगे कहा कि वो कपिल जब उनके लिए एक सूटेबल रोल देंगे वो तभी काम करेंगी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button