मनोरंजन

‘उर्फी जावेद के सीढ़ी चढ़ते वक्त ऐसी लड़खड़ाए कदम

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक्ट्रेस ने काफी ऊंची हील्स पहनी है, जिसके बाद वो लड़खड़ाती हुई नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अपने अटपटे ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. उर्फी को हील्स पहनने का काफी शौक है लेकिन यही शौक उन पर हाल ही में भारी पड़ा और वो गिरते-गिरते बाल-बाल बचीं और अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उर्फी का बैलेंस बिगड़ा

बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी से चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में स्पॉट हुईं. इस दौरान उर्फी एक बिल्डिंग के बाहर नजर आईं. उर्फी जैसे ही कार से उतरकर आगे बढ़ रही थीं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो गिरते-गिरते बचीं.

उर्फी को देखने के लिए जुटी भीड़

उर्फी (Urfi Javed) को देखकर वहां काफी भीड़ लग गई. इसी बीच एक शख्स ने कहा- क्या बात है उर्फी जी, बहुत अच्छी लग रही हो. इधर ही रुक जाओ. ये सुनकर उर्फी ने दौड़ लगा दी. इतने में वहां मौजूद लोग उर्फी की फोटो खींचने के लिए उन्हें परेशान करने लगे. इस पर एक शख्स ने कहा- आज उर्फी जी को परेशान मत करो.

कपड़ों को लेकर रहती हैं चर्चा में

आपको बता दें कि उर्फी जावेद उर्फी (Urfi Javed) जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तभी से वो अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं. कभी वो एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखीं तो कभी अधखुली पैंट में नजर आईं. उर्फी जावेद से कई बार तो यह भी सवाल पूछा गया कि कहीं वो जावेद अख्तर की रिश्तेदार तो नहीं, जिसपर उन्होंने हर बार ‘ना’ ही में जवाब दिया.

उर्फी का करियर

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं. 15 अक्टूबर 1997 में जन्मीं उर्फी अब 24 साल की हैं. जिन्होंने पहले मास कम्यूनिकेशन में पढ़ाई भी की है. वो मीडिया में जाना चाहती थीं लेकिन लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था. लिहाजा काफी कम उम्र में ही उर्फी मुंबई आ गई. 2016 में उन्हें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला. इसके बाद इसी साल उन्हें ‘चंद्र नंदिनी’ सीरियल मिला जिसमें वो छाया के किरदार में नजर आईं. इसके अलावा ‘मेरी दुर्गा’ उनका जाना माना शो है. जिससे वो पॉपुलर हुईं. इसके अलावा उर्फी ‘बेपनाह’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं. 2020 में वो इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आने का न्योता मिला.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button