मनोरंजन

उर्वशी के गले में निशान कहीं लव बाइट तो नहीं?

एक्ट्रेस के गले में एक निशान दिख रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो कोई लव बाइट है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अपने आउटफिट को लेकर भी वो अक्सर खबरों में रहती हैं. एक बार फिर वो चर्चा में आई हैं लेकिन अपने गले पर एक निशान की वजह से, जिसे देखकर यही लग रहा है कि कहीं ये लव बाइट तो नहीं.

बेहद एक्टिव हैं उर्वशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को जब बाहर स्पॉट किया जाता है, तब भी वो कैमरे के सामने जमकर पोज देती नजर आती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. इस बार भी कुछ ऐसी ही हुआ, लेकिन यहां उनके चर्चा में आने की वजह उनका आउटफिट या उनकी बोल्डनेस नहीं है. बल्कि उनके गले पर दिख रहा ‘लव बाइट’ जैसा कुछ दिख रहा है. जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

गले के निशान ने खींचा ध्यान

आपको बता दें कि उर्वशी (Urvashi Rautela) का ये लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम शेयर किया गया है. जिसमें उर्वशी ग्लिटरी टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में एयरपोर्ट लुक लिए नजर आ रही हैं. रेड और ब्लैक कॉम्बिनेशन में उनका लुक कातिलाना लग रहा है. इसके साथ उन्होंने पोनी टेल स्टाइल की है और गॉगल्स लगाए हुए हैं. उनका लुक अमेजिंग लग रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस को देखते ही पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं. लेकिन इसी बीच उर्वशी जब अपनी गर्दन घूमाती है, तो उस पर दिख रहा निशान देख हर किसी के होश उड़ जाते हैं. दरअसल, लोगों का ऐसा रिएक्शन इसलिए था क्योंकि उनके गले पर ‘लव बाइट’ साफ देखने को मिल रही है. जिसके बाद से एक्ट्रेस की इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए हैं.

रिलेशनशिप को लेकर हमेशा साधी चुप्पी

बता दें कि आज तक उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने रिलेशन या लव लाइफ पर कभी बात नहीं की है. लेकिन उनके गले पर ये निशान देख लोगों के मन में कई तरह के सवाल आने लगे हैं कि क्या वे किसी को डेट कर रही हैं? अगर हां, तो वो कौन खुशनसीब है? इसके अलावा एक्ट्रेस कब से उसके साथ रिलेशन में हैं. इस तरह के कई सवालों के जवाब लोग चाह रहे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

उर्वशी का वर्कफ्रंट

खैर, बात करें उर्वशी (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की तो वो सबसे पहले फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में दिखी थी. हालांकि, वो अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाई. लेकिन उनके आइटम नंबर लोगों द्वारा पसंद किए गए. जिसके बाद एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म ‘ब्लैक रोजेज’ और ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ वेब सीरीज में दिखने वाली हैं. जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button