उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़वाराणसी

वाराणसी : करखियाव अमूल प्लांट के पास पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़

वाराणसी - फूलपुर थानाक्षेत्र के करखियाव अमूल प्लांट के पास शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

वाराणसी – फूलपुर थानाक्षेत्र के करखियाव अमूल प्लांट के पास शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस को देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो बदमाश फरार होने में सफल रहे।

बता दे की मुखबिर की सुचना पर क्षेत्राधिकार के नेतृत्व मे फुलपुर तथा बड़ागाव पुलिस व क्राइम ब्रांच की टिम ने बाबतपुर से जौनपुर जा रहे बोलेरो सवार बदमाशो का पीछा किया। अंधेरा का फायदा उठाते हुए बदमाशो ने करखियाव गेट से गांव अमूल प्लांट की तरफ भागते हुए पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दिया, उसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया तथा दो बदमाश बुलरो से कुद कर भागने मे कामयाब रहे।वही पकड़े बदमाश सदानंद यादव के दाहिने पैर मे गोली लगी है। जिसे उपचार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिण्डरा ले जाया गया। जहा से डॉक्टर ने ट्रॉमा सेन्टर के लिए रेफर कर दिया।वही आरोपी के पास से एक पिस्टल,तीन खोखा तथा एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। पकड़े गये बदमाश के ऊपर आठ आपराधिक मुकदमा पहले दर्ज है। फूलपुर थानाप्रभारी के बुलेटप्रूफ जैकेट पर गोली लगी जिससे वो बाल बाल बचे। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी, एसपीआरए नीरज पांडेय, सीओ डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

सीओ पिंडरा डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी के नेतृत्व में थाना प्रभारी फूलपुर अभिषेक राय, बड़ागांव अश्वनी चतुर्वेदी, क्राइम ब्रांच के सिपाही रामशंकर यादव, चन्द्रसेन सिंह,कुलदीप सिंह, करखियाव चौकी इंचार्ज अजय यादव, एस आई योगेंद्र यादव समेत थाने के अन्य सिपाही रहे।

रिपोर्टर – पुरुषोत्तम सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button