देशब्रेकिंग न्यूज़

पीलीभीत में ग्रामीणों ने पकड़ा लुटेरा

पीलीभीत में गन प्वाइंट पर बुजुर्ग महिला से कान के कुंडल लूटकर भाग रहे बदमाश ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी

पीलीभीत में गन प्वाइंट पर बुजुर्ग महिला से कान के कुंडल लूटकर भाग रहे बदमाश ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी जिसमें ग्रामीण बाल बाल बच गए जब ग्रामीणों ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तभी बदमाश ने ग्रामीणों पर बाइक चढ़ा दी जिससे एक ग्रामीण घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना थाना बिलसंडा क्षेत्र की है।

आपको बता दें मामला जनपद पीलीभीत के थाना बिलसंडा क्षेत्र में पड़ने वाले मीरपुर मीरपुर गांव का है। जहां की रहने वाले श्री कृष्णा की पत्नी राजकुमारी मनरेगा से काम करके घर वापस लौट रही थी। आरोप है छोटी नहर के पास ग्लैमर मोटर साइकिल से एक बदमाश आया जिसने बुजुर्ग महिला को रास्ते में रोक लिया और मारपीट करके गन पॉइंट पर महिला के कुंडल छीनकर भागने लगा पीड़िता के शोर-शराबा मचाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग आ गए

 

तभी बदमाश ने फायरिंग कर दी जिससे ग्रामीण बाल बाल बच गए बदमाश ने खुद को घिरता हुआ देख ग्रामीणों पर बाइक चढ़ा दी। जिसमें एक कोटेदार सुरेश कुमार घायल हो गया जिसका पुलिस ने मेडिकल कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बदमाश को पकड़ लिया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकड़ा गया बदमाश इकबाल जनपद शाहजहांपुर के कटिया टोला सदर बाजार का रहने वाला बताया जा रहा है।

सपोर्ट – एफआईआर कॉपी

रिपोर्टर- सरताज सिद्दीकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button