मनोरंजन

चव्हाण निवास में जबरदस्ती रहने आएगी सई,

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में विराट ने अपनी जान पर खेलकर सई को बचाया. लेकिन इसके बाद जो अब होगा उसकी उम्मीद किसी को भी नहीं होगी

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों काफी दिलचस्प ट्रैक देखने को मिल रहा है. विराट अब ठीक हो चुका है लेकिन उसके गुस्से का गुबार भी फूट चुका है. वो चुन-चुनकर हर किसी को सुना रहा है. लेकिन आने वाले समय में और भी ड्रामा देखने को मिल सकता है. जल्द ही सई की भी धमाकेदार एंट्री होने वाली है और वो चव्हाण निवास में कुछ धमाल करने वाली है.

विराट को मिली छुट्टी

विराट (नील भट्ट) के अस्पताल में इलाज कराने और लैंड माइंस विस्फोट के बाद टीवी शो ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है. विराट ठीक तो हो गया है लेकिन विराट ने सई समेत अपने परिवार में किसी को माफ नहीं करने का कड़ा फैसला लिया है. हमने देखा कि कैसे सई (आयशा सिंह) ने विराट से माफी मांगने की पूरी कोशिश की. विराट को छुट्टी मिल गई है और उन्होंने अपने घर नहीं जाने का फैसला किया है

विराट की मां मांगेगी माफी

आने वाले एपिसोड में उसकी मां उसके सामने भीख मांगती हुई दिखाई देगी, और उसके चरणों में गिरकर उसे घर आने के लिए कहेगी. विराट को चोट तब लगेगी जब उसकी मां उसके चरणों में गिर जाएगी और उसकी बात मान जाएगा. आने वाले एपिसोड में विराट घर वापस जाने के लिए राजी हो जाएंगे, लेकिन एक बड़ी शर्त रखी जाएगी. वह अपनी मां से कहेगा कि वह घर के बेटे के रूप में वापस नहीं आएगा बल्कि अपने घर के अंदर एक अजनबी की जिंदगी जीएगा.

होलिका पार्टी में आईं नजर

इससे अश्विनी को झटका लगेगा लेकिन वह मान जाएगी क्योंकि विराट कम से कम उसके घर के अंदर होगा और उसकी देखभाल की जा सकती है. चव्हाण निवास अपने बेटे को वापस पाने और उसी घर में रहने से खुश हैं, और वे होलिका दहन मनाने का फैसला करते हैं. आने वाले एपिसोड में साईं का स्पोर्टी पक्ष देखने को मिलेगा जब वह चव्हाण हाउस में स्टाइल में वापस आएगी. साईं विराट की पत्नी के रूप में तैयार होकर आएंगी और अपनी स्थिति का दावा करेंगे. वह विराट के साथ होलिका जलाती नजर आएगी.

सई मारेगी एंट्री

सई इस बात का भी बड़ा खुलासा करेंगी कि उन्होंने विराट को कभी तलाक नहीं दिया और कागजात असली नहीं थे. सई नकली तलाक के कागजात को होलिका की आग में फेंक देगी, इस प्रकार विराट के जीवन में उसकी वापसी की घोषणा करेगी. सई बैग और सामान लेकर घर में प्रवेश करेंगी और प्रण भी करेंगी कि वह जल्द ही विराट के दिल में भी उतरेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button