देशब्रेकिंग न्यूज़

आगरा से आ रही वोल्वो बस की ट्रक से हुई से भीषण भिड़ंत, 2 की मौत, 9 घायल

ट्रक से भिड़ंत के बाद वाल्वो बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए.

अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस में बड़ा हादसा हो गया. जिसमे दो सवारियों की दर्दनाक मौत हो गई.जबकि 9 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि अलीगढ़ यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से आ रहे ट्रक मैं पीछे से वॉल्वो बस घुस गई. बस में सवार यात्रियों के गंभीर चोटें आई है. बस में सवार 9 यात्री घायल हुए है. जिसमें चार की हालत गंभीर है. घायल व्यक्तियों को जेवर के निजी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस में सवार 4 यात्रियों की गंभीर हालत बनी हुई है. जो कि आईसीयू में भर्ती है.

   

बस में सवार यात्रियों में से 2 लोग की मौके पर मौत हो गई. एक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. घटना थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे नोएडा कट की है. बताया जा रहा है कि बस में 50 सवारियां मौजूद थी. ट्रक से भिड़ंत के बाद वाल्वो बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए. घायलों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है

कैलाश हॉस्पिटल के सीएमएस एके सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद 8 मरीज कैलाश हॉस्पिटल में लाए गए थे. जिसमें 2 की मौत हो गई है. बाकी का इलाज चल रहा है.वही बस में सवार सुमन लता ने बताया कि करीब 50 सवारियां बैठी हुई थी . अचानक बस में आगे से टक्कर लगी और सवारी घायल हो गये. एटा के रहने वाले नीलकमल ने बताया कि टप्पल में हादसा हुआ है. बस की सब सीटें फुल थी. अचानक बस में अचानक जोरदार टक्कर से दुर्घटना हो गया.

 

बाइट – डॉ ए के सिंह, सीएमएस, कैलाश अस्पताल

 

वाईट डॉक्टर कैलाश अस्पताल

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button