ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ पर भारी पड़ी ‘KGF 2’

केजीएफ चैप्टर 2 को देखने रविवार को भी दर्शकों का मेला फिर सिनेमाघरों में लगा रहा है वहीं दूसरी तरफ रनवे 34 और हीरोपंती 2 की टिकट खिड़कियां सूनी पड़ी रहीं।

अजय देवगन की ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं, पर बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों ही फिल्में औंधे मुंह गिर पड़ीं। स्क्रीन पर ना तो अजय देवगन का जादू चला और ना ही टाइगर का एक्शन। नतीजा ये हुआ है कि दो-दो फिल्मों के रिलीज के बावजूद बॉक्स ऑफिस को गुलजार करने का जिम्मा तीन हफ्ते पहले रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 2’ पर आ गया। हिन्दी पट्टी में भी केजीएफ ने बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को पानी पिला दिया।

कन्नड़ सुपरस्टार यश गौड़ा की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने अपने तीसरे सनडे को भी डबल अंकों में कलेक्शन करके बॉलीवुड को आइना दिखा दिया है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को देखने रविवार को भी दर्शकों का मेला फिर सिनेमाघरों में लगा रहा है, वहीं दूसरी तरफ रनवे 34 और ‘हीरोपंती 2’ की टिकट खिड़कियां सूनी पड़ी रहीं। केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की जो रफ्तार पकड़ी है, उसे देखते हुए लगने लगा है कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ये फिल्म जल्द ही राजामौली की ‘आरआरआर’ को पीछे छोड़ देगी।

अजय देवगन की रनवे ने तीसरे दिन लगभग 7.50 करोड़ की कमाई की है, जो इस फिल्म का तीन दिन का सबसे बड़ा कलेक्शन है। पहले दिन इसका खाता 3.50 करोड़ पर खुला था। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5.25 का बिजनेस किया था। जैसे कि उम्मीद थी फिल्म ने रविवार को ठीक-ठाक प्रदर्शन किया पर फिल्म भी रनवे 34 बहुत तेजी से फ्लॉप होने की तरफ बढ़ रही है।

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी उम्मीद जगाई थी पर पर शनिवार और रविवार को फिर फिल्म धम्म करके गिर पड़ी। पहले दिन 7 करोड़ का बिजनेस करने वाली फिल्म दूसरे दिन आकर 5 करोड़ पर अटक गई। और ऐसी अटकी कि साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म की सूरत में अपनी फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक मारने जा रहे हैं

केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज के 17वें दिन तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 708.80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे रविवार सनडे को शानदार प्रदर्शन किया। केजीएफ ने इतवार को पूरे देश में शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 21.50 करोड़ रुपए का नेट कारोबार किया है। इसमें से अकेले हिन्दी वर्जन का हिस्सा 10 करोड़ रुपए का रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button