मनोरंजन

विक्की-कैटरीना की सेल्फी वायरल

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस साल शादी के बाद पहली होली एक साथ मनाएंगे. इन दोनों की एक प्यार भरी सेल्फी वायरल हो रही है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद इस बार पहली होली एक साथ मनाएंगे. इस दौरान कैटरीना ने पति विक्की कौशल संग एक सेल्फी शेयर की है जिसमें ये दोनों सितारे एक दूजे के प्यारे में डूबे नजर आ रहे हैं.

प्यार भरी सेल्फी वायरल 

इस तस्वीर को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस स्टोरी में कैटरीना ने अपने संग विक्की कौशल की एक सेल्फी शेयर की है. जिसमें दोनों सितारे एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

एक दूसरे में डूबे आए नजर

इस सेल्फी में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सफेद कलर की शर्ट पहनी हुई है जबकि कैटरीना की ड्रेस नहीं दिखाई दे रही है. इतना जरूर है कि विक्की और कैटरीना सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

‘मैरी क्रिसमस’ की शूटिंग कर रहीं कैटरीना

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपमकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग शुरू होने की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करके दी थी. एक्ट्रेस ने ‘मैरी क्रिसमस’ लिखा हुआ एक बोर्ड शेयर किया था. इस बोर्ड को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- ‘गुड लक की.’

सास की गोद में बैठी दिखी थीं कैटरीना

कुछ दिन पहले कैटरीना की अपनी सासू मां के साथ एक तस्वीर खूब चर्चा में रही. इस तस्वीर में कैटरीना (Katrina Kaif) अपनी सासू मां की गोद बैठी दिखाई दीं. तस्वीर में दोनों मुस्कुराती नजर आईं. तस्वीर में कैटरीना को उनकी सास प्यार से पकड़ी हुई दिखीं और खूब लाड करती नजर आईं. तस्वीर में कैटरीना के हाथ में गिफ्ट भी दिखाई दिया.

9 दिसंबर को की थी शादी

कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button