खेल जगत

आकलैंड की तेज गेंदबाज मोली पेनफोल्ड भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ यात्रा करेंगी।

भारत के खिलाफ पांचवें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में कैच पकड़ने के दौरान डाउन को चोट लगी। वह अब अपने राज्य लौटेंगी और इलाज कराएंगी।

न्यूजीलैंड की बल्लेबाज लॉरेन डाउन भारत के खिलाफ पांचवें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के दौरान दाएं हाथ के अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण स्वदेश में होने वाले आगामी महिला एकदिवसीय विश्व कप में नहीं खेल पाएंगी। डाउन की जगह जॉर्जिया प्लिमर लेंगी जो घरेलू क्रिकेट में वेलिंगटन ब्लेज की ओर से खेलती हैं।
आकलैंड की तेज गेंदबाज मोली पेनफोल्ड भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ यात्रा करेंगी। मुख्य कोच बॉब कार्टर ने शनिवार को कहा, ”पूरी टीम लॉरेन के लिए निराश है। वह टीम की काफी लोकप्रिय खिलाड़ी हैं और यह कहना उचित होगा कि जब उनके टीम से बाहर होने की खबर आई तो टीम काफी भावुक हो गई।” भारत के खिलाफ पांचवें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में कैच पकड़ने के दौरान डाउन को चोट लगी। वह अब अपने राज्य लौटेंगी और इलाज कराएंगी।
कार्टर ने कहा, ”आप देख सकते हैं कि भारत के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला में डाउन का क्या प्रभाव रहा। उसने मध्यक्रम में कुछ परिपक्व पारियां खेली और उसका क्षेत्ररक्षण शानदार था।” उन्होंने कहा, ”हम उनके उबरने की कामना करते हैं और हमें पता है कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान वह हमारा समर्थन करेगी।” न्यूजीलैंड विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत चार मार्च को वेस्टइंडीज के खिलाफ करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button