मनोरंजन

गहराइयां’ रिलीज होते ही हद से ज्यादा बोल्ड हुईं अनन्या पांडे, अब बिकिनी में लगा रहीं ‘आग’

'गहराइयां' फिल्म में बोल्ड सीन्स का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे का न्यू लुक वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में रिलीज फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) में जबरदस्त बोल्ड सीन का तड़का लगाया. इस फिल्म को रिलीज हुए तो काफी वक्त हो चुका है लेकिन अनन्या के सिर से फिल्म का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा. अनन्या फिल्म रिलीज होने के बाद से ही लगातार एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर शेयर कर रही हैं.

बोल्ड फोटोशूट वायरल

अनन्या पांडे ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में अनन्या मोनोकिनी से लेकर बिकिनी और स्कर्ट तक के हर आउटफिट में कहर ढा रही हैं.

पीले रंग की मोनोकिनी में ढा रहीं कहर

इस फोटोशूट के लिए अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अलग-अलग आउटफिट को पहना. इस फोटोशूट की एक तस्वीर में अनन्या पीले रंग की मोनोकिनी के साथ नीले रंग का जैकेट स्टाइल फुल स्लीव कोट को कैरी किया है. इस खास जैकेट में खास बात है कि इसमें काफी मोती जड़े हुए हैं. ये जैकेट एक नजर देखने में आपको थोड़ा अजीब जरूर लग सकता है. लाल ब्रालेट संग पहनी स्कर्ट वहीं एक और तस्वीर में अनन्या (Ananya Panday) रेड कलर की ब्रालेट पहनी हुई हैं. जिसके साथ एक्ट्रेस सफेद रंग की लॉग स्कर्ट पहनी हैं. इस जैकेट में आगे की ओर एक कट लगा हुआ है जिसमें एक्ट्रेस का पैर साफ दिख रहा है.

पानी के अंदर की तस्वीरें हुई थीं वायरल

इससे पहले अनन्या पांडे (Ananya Panday) का पानी के अंदर का फोटोशूट काफी चर्चा में रहा. इस फोटोशूट में अनन्या सफेद रंग की बिकिनी पहने हुए पानी के अंदर पोज देती नजर आईं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘जलपरी.’

11 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘गहराइयां’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘गहराइयां’ मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को स्ट्रीम हुई. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने काम किया है. फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं जिसकी खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button