मनोरंजन

देश की दो और सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाएंगे विवेक रंजन अग्निहोत्री

द कश्मीर फाइल्स की शानदार सफलता के बाद निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के बर्थडे के मौके पर फिल्म की टीम के फिर से एक जुट होने का एलान करते हुए अपनी दो नई फिल्मों की घोषणा की है

पिछले महीने रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शानदार सफलता के बाद निर्माता-निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अब कश्मीर फाइल्स की टीम के साथ दो फिल्म और करने की घोषणा की है। उन्होंने इन फिल्मों का एलान ‘द कश्मीर फाइल्स’ प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के बर्थडे के खास मौके पर किया है।

दो प्रोजेक्टों के लिए साथ आई टीम

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर निर्देशक ने बताया कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स की टीम के बार फिर से साथ में काम करेगी। वो एक नहीं बल्कि दो प्रोजेक्टों के लिए साथ आने वाली है। हालांकि वीडियो में प्रोजेक्टों को टाइटल को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन ये दोनों फिल्में भारत की सच्ची घटनाओं पर आधारित होंगी।

अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘टाइगर प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई एवं शभुकामनाएं। इस खास मौके पर अग्रवाल आर्ट्स और आई एम बुद्धा के बीच एक नए सहयोग की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। आपके लिए हमेशा प्यार।’

ओहियो स्टेट ने की तारीफ

हाल ही में अमेरिकी स्थित ओहियो स्टेट सीनेटर नीरज जे अतानी ने प्रशस्ति पत्र जारी कर फिल्म द कश्मीर फाइल्स में निर्देशक के काम की सराहना की थी।

सच्ची घटना से प्रेरित है फिल्म

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स 80 के दशक के अंत और 90 के शुरुआती सालों में कश्मीर के अंदर हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और एक समुदाय द्वारा किए गए अत्याचारों को बयां करती हैं। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। ये फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। फिल्म द कश्मीर फाइल्स अब तक रिकॉर्ड तोड़़ कमाई कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button