ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

‘राम तेरी गंगा मैली’ की मंदाकिनी 26 सालों बाद कर रही हैं वापसी

राम तेरी गंगा मैली से तहलका मचा देने वाली खूबसूरत अभिनेत्री मंदाकिनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है

 अपनी पहली ही फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से तहलका मचा देने वाली खूबसूरत अभिनेत्री मंदाकिनी लंबे अर्से से लाइम लाइट से दूर हैं। लेकिन अब उनके दिवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योकि अभिनेत्री एक बार फिर से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं। वह 26 सालों बाद वापसी करने जा रही हैं। मंदाकिनी एक म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक करेंगी। जिसमें उनके बेटे रब्बील ठाकुर भी नजर आएंगे। 

मंदाकिनी के इस म्यूजिक वीडियो को साजन अग्रवाल डायरेक्ट किया है। उन्होंने मंदाकिनी के साथ काम करने को लेकर बात की और कहा, “वो (मंदाकिनी) मेरे होमटाउन मेरठ से ताल्लुक रखती हैं। साथ ही, यह गाना एक मां के बारे में है जिसका शीर्षक ‘मां ओ मां’ है। यह उनके बेटे का डेब्यू होगा और मंदाकिनी के साथ काम करना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है।”

मंदाकिनी के प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो गाने के बोल डायरेक्टर साजन अग्रवाल ने ही लिखे हैं। वहीं संगीत बबली हक और मीरा ने दिया है। इसे ऋषभ गिरी ने गाया है और गुरुजी कैलाश रायगर ने प्रोड्यूस किया है। साजन इस वीडियो के अलावा मंदाकिनी के साथ एक शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट करने के बारे में भी सोच रहे हैं।

मंदाकिनी ने अपने कमबैक को लेकर कहा, “मैं निर्देशक साजन अग्रवाल जी के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं लेकिन आखिरकार हम साथ काम कर रहे हैं। मां ओ मां एक बहुत ही सुंदर गाना है और मुझे तुरंत ही इससे प्यार हो गया। इस गाने की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें मेरा बेटा लीड रोल में है। हम इस गाने की शूटिंग महीने के अंत तक शुरू कर देंगे।”

मंदाकिनी ने 1985 में राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मंदाकिनी को इस फिल्म ने खूब लोकप्रियता दिलाई थी। इसके बाद वह ‘तेजाब’, ‘जाल’, ‘लड़ाई’, ‘हवालात’ , ‘नया कानून’, ‘प्यार के नाम कुर्बान’ और ‘दुश्मन’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई दीं। लेकिन 1996 में उन्होंने अचानक शोबिज को अलविदा कह दिया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button