तकनीक

Mivi ने भारत में लॉन्च किया 100% मेड इन इंडिया साउंडबार

इनमें से Mivi Fort S60 की कीमत 3,499 रुपये और Mivi Fort S100 की कीमत 4,999 रुपये है।

घरेलू कंपनी Mivi ने अगले सप्ताह अपने साउंडबार पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए दो नए साउंडबार लॉन्च किए हैं जिनमें Mivi Fort S60 और S100 शामिल हैं। मिवी का दावा है कि दोनों साउंडबर बार पूरी तरह से मेड इन इंडिया साउंडबार हैं। दोनों साउंडबार के साथ हेवी बास का दावा किया गया है।

इन साउंडबार की डिजाइन से लेकर मैन्युफैक्चरिंग तक सबकुछ भारत में ही हुआ है। मिवी के इन दोनों साउंडबार को कंपनी की वेबसाइट और Flipkart की साइट से खरीदा जा सकेगा। इ  Mivi Launched नमें से Mivi Fort S60 की कीमत 3,499 रुपये और Mivi Fort S100 की कीमत 4,999 रुपये है।

दोनों साउंडबार 2.2 चैनल के साथ आते हैं। दावा है कि इन दोनों साउंडबार के साथ बेहतर सराउंड साउंड मिलेगा। दोनों साउंडबार में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, ऑक्स, को-ऑक्स के अलावा यूएसबी और एचडीएमआई का सपोर्ट मिलता है। साउंडबार के साथ बॉक्स में एक रिमोट मिलेगा जिसकी मदद से आप इसे ऑपरेट कर सकेंगे और इक्विलाइजर मोड को भी इस्तेमाल कर सकेंगे। इसमें तीन मोड्स मिलते हैं जिनमें मूवी, न्यूज और म्यूजिक शामिल हैं। दोनों साउंडबार के साथ दो इन-बिल्ट वूफर और तीन इक्विलाइजर मोड मिलेंगे। दोनोंसाउंडबार मेटल केस के साथ आते है जिसकी फिनिशिंग इसे एक प्रीमियम लुक देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button