देशस्वास्थ्य

बहराइच में श्रमिक की दम घुटने से मौत

बहराइच में टैंक की सफाई करने उतरे श्रमिक की दम घुटने से मौत होने का मामला सामने आया है

बहराइच में टैंक की सफाई करने उतरे श्रमिक की दम घुटने से मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वीओ-01-बहराइच में टैंक की सफाई करने उतरे एक श्रमिक की दम घुटने से मौत हो गई। मृतक श्रमिक के परिवारी जनों ने ठेकेदार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के थाना दरगाह क्षेत्र के फ्लाईओवर के पास एक कॉलोनी में टैंक साफ करने के दौरान श्रमिक की दम घुटने से मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने ठेकेदार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब उन्हें इतने गहरे टैंक में उनके भाई को उतारा था तो किसी तरह की उन्हें प्रोडक्शन नहीं दिया गया। जब अचानक एकाएक वह गहराई में गए ऑक्सीजन लेवल घटने के कारण गिर कर उनकी मौत हो गई।

जिसके बाद परिवार में मातम का माहौल पसरा हुआ है। मौके पर पहुंची दरगाह थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बहराइच के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के काजीपुरा का रहने वाला 32 वर्षीय फिरोज है । वह अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था। हालांकि परिजन कार्यवाही आर्थिक सहायता की मांग कर रहे हैं। बाइट-01-जावेद मृतक का भाई

रिपोर्ट-सय्यद मसऊद कादरी बहराइच (यूपी)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button