मनोरंजन

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ का पहला टीजर इस दिन होगा रिलीज

इस ईद प्रभास और यश फैंस को एक साथ ट्रीट देने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि केजीएफ- चैप्टर 2 की रिलीज के साथ ही प्रभास की अपकमिंग फिल्म सलार के पहले टीजर को जारी कर दिया जाएगा।

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की मच अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ ( KGF Chapter 2) कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दर्शकों को फिल्म के पहले पार्ट की तरह ही चैप्टर 2 से भी धमाकेदार एंटरटेमेंट की उम्मीद है। इस बीच एक और खबर सामने आई है, जो दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ की रिलीज के साथ ही प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘सलार’ (Salaar) के पहले टीजर को जारी करने की तैयारी चल रही है। 

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के साथ भी ऐसा ही किया गया था। ‘साहो’ का टीजर ‘बाहुबली पार्ट 2’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ ईद के मौके पर यानी 14 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और इसी के साथ प्रभास की फिल्म ‘सलार’ का टीजर भी थिएटर्स में जारी किया जाएगा। हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने अभी इस खबर की पुष्टी नहीं की है। लेकिन ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ और ‘सलारा’ के डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस एक ही है, इसलिए ‘केजीएफ 2’ के साथ से ‘सालार’ के टीजर रिलीज की उम्मीद की जा रही है, क्योकि ‘केजीएफ 2’ किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए बहुत बड़ा मच है, जो प्रभास जैसे सुपरस्टार के लिए बिल्कुल परफैक्ट है।

सलार’ में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों साथ में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम किरदार में हैं।

‘केजीएफः चैप्टर 2’ का निर्देशिन प्रशांत नील ने किया है। वहीं होमबेअल फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर ने इसका निर्माण किया है। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी और मालविका अविनाश मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें को वह ‘सालार’ के अलावा वह फिल्म ‘आदिपुरूष’ और ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button