राजनीति

#YogiAdityanath – उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद सीएम योगी पहुंचे दिल्ली

बीएल संतोष से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक बार फिर प्रचंड जीत के साथ सत्‍ता में वापसी कर ली है। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को दिल्ली के दौरे पर हैं। वहीं यूपी सदन पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया और इसके बाद योगी आदित्यनाथ बीएल संतोष से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक मंथन हुआ। इस दौरान असम के पूर्व सीएम सर्बानंद सोनोवाल भी उपस्थित रहे।

योगी को यूपी की ऐतिहासिक जीत पर बीएल संतोष ने दी बधाई

आपको बता दें कि बीएल संतोष ने योगी को यूपी की ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य, कुशल संगठनकर्ता माननीय राष्ट्रीय महामंत्री श्री बीएल संतोष जी तथा माननीय केंद्रीय मंत्री श्री सर्बानंद सोनोवाल जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की। अपना अमूल्य समय प्रदान करने हेतु आप दोनों का हार्दिक आभार।

21 मार्च को हो सकता है शपथ ग्रहण समारोह

बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ तीन बजे उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात करने के बाद शाम 5 बजे पीएम मोदी से और 6 बजे जेपी नड्‌डा से मुलाकात करेंगे और इसके साथ ही योगी रात 8 बजे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और 9 बजे गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे।सूत्रों की माने तो होली के बाद 21 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

आनंदीबेन पटेल को योगी ने सौपां अपना इस्तीफा

शपथ ग्रहण समारोह भव्‍य होने की संभावना जताई जा रही है। इस दौरान समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे। इसके अलावा अन्‍य केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्‍गज नेता योगी आदित्‍यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं। चुनाव आयोग की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक भाजपा ने 255 सीटों पर जीत दर्ज की है। गौरतलब है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को अपना इस्तीफा सौंप दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button